विज्ञापन
Story ProgressBack

जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के रियासी में आंतकी हमले के बाद तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई. इससे 10 लोगों की मौत हो गई है.

Read Time: 2 mins
जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत
यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के रियासी में रविवार को आंतकी हमले के बाद एक बस खाई में गिर गई. बस में सवार सभी तीर्थयात्री जम्मू-कश्मीर के रियासी में शिव खोड़ी मंदिर से कटरा के लिए जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने घात लगाकर बस पर फायरिंग कर दी. इससे ड्राइवर बस पर संतुलन खो बैठा और खाई चली गई. इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 30 से अधिक लोग घायल हो गए. 

घटना में 10 लोगों की मौत

रियासी की एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि आतंकवादियों ने शिव खोड़ी से कटरा जा रही यात्री बस पर फायरिंग कर दी. आंतकी हमले के कारण बस ड्राइवर ने बस से संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई. इस घटना में 10 लोगों की जान चली गई है. 

पोनी इलाके में बस पर हमला

डीसी रियासी ने घटना के बारे में बताया कि इसमें 33 लोग घायल हो गए. बचाव अभियान पूरा हो चुका है. यात्रियों की पहचान की अभी पुष्टि नहीं हुई है, वे स्थानीय नहीं हैं. शिव खोड़ी मंदिर से कटरा जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला हुआ. 

घटना के बाद उमर अब्दुला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "जम्मू-कश्मीर में एक बस पर हुए आतंकी हमले में 10 यात्रियों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं. यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन क्षेत्रों को पहले सभी उग्रवादियों से मुक्त कर दिया गया था. वहां उग्रवाद की वापसी हो रही है. मृतकों को शांति मिले और घायल शीघ्र स्वस्थ हों."

यह भी पढ़ें- 

 राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर की टक्कर में बाइक सवार 3 लोगों की मौत

बदमाशों ने युवक की घर में घुसकर कुल्हाड़ी से की हत्या, पत्नी पर गहराया शक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मोदी के शपथ से पहले 49 नव निर्वाचित सांसदों को आया कॉल, कैबिनेट में मिल सकती है एंट्री, देखें पूरी लिस्ट
जम्मू-कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत
PM Narendra Modi Oath Ceremony LIVE | PM Modi Shapath Grahan Samaroh | PM Modi LIVE
Next Article
PM Modi Shapath Grahan Samaroh LIVE updates: नरेंद्र मोदी ने ली प्रधानमंत्री पद की शपथ, मोदी समेत 72 सांसदों ने ली मंत्री पद की शपथ
Close
;