विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र की नई आवाज NDTV मराठी हुआ लॉन्च, CM एकनाथ शिंदे बोले- "NDTV मतलब भरोसा"

NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र में एनडीटीवी का रिजनल न्यूज चैनल एनडीटीवी मराठी चैनल बुधवार को लॉन्च हो गया. इस मौके पर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने एनडीटीवी को बधाई देते हुए कहा कि एनडीटीवी मतलब भरोसा.

Read Time: 3 min
NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र की नई आवाज NDTV मराठी हुआ लॉन्च, CM एकनाथ शिंदे बोले-
NDTV मराठी लॉन्च पर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे.


NDTV Marathi Launch: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और राजस्थान के बाद अब महाराष्ट्र में भी एनडीटीवी का रिजनल चैनल लॉन्च हो गया है. बुधवार को मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह में एनडीटीवी मराठी चैनल लॉन्च हुआ. इस दौरान एनडीटीवी नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ संजय पुगलिया ने कहा कि महाराष्ट्र दिवस पर लॉन्च हुआ एनडीटीवी मराठी, एनडीटीवी नेटवर्क का छठा चैनल है. महाराष्ट्र के लोगों को सार्थक, सटीक और भरोसेमंद न्यूज और विश्लेषण के साथ सेवा देना हमारा सौभाग्य है. उन्होंने कहा कि इस मौके पर हम  राज्य के युवाओं में उद्यमशीलता की भावना जगाने के लिए एक अनूठा अभियान- "लेट्स स्टार्ट अप इन महाराष्ट्र" भी शुरू कर रहे हैं.

सीएम शिंदे, डिप्टी सीएम फडणवीस सहित कई लोग हुए शामिल

NDTV मराठी को मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में एक भव्य कार्यक्रम में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दीप जलाकर लॉन्च किया. इस मौके पर अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी और NDTV ग्रुप के एडिटर इन चीफ संजय पुगलिया भी मंच पर मौजूद रहे. एनडीटीवी मराठी के लॉन्चिंग प्रोग्राम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख सहित कई नामचीन शख्सियत शामिल हुए. 

शिंदे बोले- एनडीटीवी की खबरों में होती है सच्चाई

एनडीटीवी मराठी की लॉन्चिंग के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि  NDTV में ज्यादातर राजनीतिक खबरें दिखाई जाती हैं, जिनमें सच्चाई होती है. उन्होंने कहा कि 'एनडीटीवी मतलब भरोसा'. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस दौरान अपनी प्रतिक्रिया दी. एनडीटीवी को शुभकामना  देते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किसी भी चैनल के लिए बैलेंस रखना बेहद जरूरी है. चैनल को एजेंडा नहीं चलाना चाहिए. जितना ज्यादा ओरिजनल कंटेंट देना चाहिए.

नए महाराष्ट्र की नई आवाज टैगलाइन के साथ एनडीटीवी हुआ लॉन्च

मालूम हो कि एनडीटीवी (New Delhi Television) देश का सबसे प्रतिष्ठित और भरोसेमंद टेलीविजन न्यूज ग्रुप है.  NDTV ने आज अपना मराठी चैनल लॉन्च किया है.'इसकी टैगलाइन नए महाराष्ट्र की नई आवाज' रखी गई है. कुछ दिनों पहले ही NDTV राजस्थान, NDTV मध्य-प्रदेश-छत्तीसगढ़ को लॉन्च किया गया था. ग्रुप ने NDTV Profit नाम से अपने बिजनेस चैनल को भी री-लॉन्च किया है. NDTV मराठी के लॉन्च के साथ ही ग्रुप के चैनलों की कुल संख्या 2 से बढ़कर अब 6 हो गई है.

वेब पर यहां देख सकते हैं एनडीटीवी मराठी

NDTV मराठी चैनल टीवी के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा. इसे 'http://marathi.ndtv.com' भी धमाकेदार तरीके से लॉन्च किया गया है. marathi.ndtv.com पर आप हर छोटी-बड़ी खबर को पढ़ और देख सकेंगे. बता दें कि NDTV ग्रुप के डिजिटल ट्रैफिक में पिछली तिमाही में 39% का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें - "मराठी पत्रकारिता में नई आवाज आ गई है..." : NDTV मराठी लॉन्च पर बोले रितेश देशमुख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close