विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2023

पुलिस की वर्दी पहन 'ड्रग तस्करी' करती थी युवती, पुलिस की स्पेशल टीम ने किया गिरफ्तार

पुलिस की स्पेशल टीम ने सेनापति भवन के आस-पास के इलाक में अवैध मादक पदार्थ सप्लायर हमीर नगर फींच लूणी की 24 वर्षीय ट्विंकल विश्नोई को पकड़ा. वह पिछले 2 वर्ष से रातानाडा क्षेत्र में एक पीजी हॉस्टल में रह कर बीए की पढ़ाई कर रही है.

Read Time: 3 min
पुलिस की वर्दी पहन  'ड्रग तस्करी' करती थी युवती, पुलिस की स्पेशल टीम ने किया गिरफ्तार
पुलिस की वर्दी पहन ड्रग सप्लाय करने वाली युवती के पास से 15 ग्राम मैफीड्रोन व 52 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया.
जोधपुर:

जोधपुर में ड्रग तस्करी करने का अनूठा मामला सामने आया है. जहां जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के रातानाडा थाना पुलिस ने एक ड्रग तस्करी के मामले में एक युवती को रंगे हाथ गिरफ्तार गया है.जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को पुलिस ने गर्ल्स हॉस्टल के बाहर एक युवती को पुलिस वर्दी में देखा. जिसके बाद उस पर नजर रखी गई तो वह मादक पदार्थ तस्करी की आरोपी निकली.

उसके पास से 15 ग्राम मैफीड्रोन व 52 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया. पता लगा कि वो ड्रग सप्लाई कर रही थीं. पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस बनाया है.

स्पेशल टीम ने युवती को ड्रग सप्लाय करते पकड़ा
प्रशिक्षु आरपीएस व कार्यवाहक थानाधिकारी मीनाक्षी लेघा का कहना है कि इस पूरे मामले में कांस्टेबल पूनाराम को सूचना मिली थी कि सेनापति भवन के आस- पास के इलाके में रहने वाले कई जवान उम्र के लड़के स्मैक व एमडी का नशा करते हैं. जहां बाहरी क्षेत्रों से भी कई लोग इस इलाके में मादक पदार्थ की सप्लाई करने आते हैं. इस पर एक स्पेशल टीम का गठन किया गया.

युवती के पास से मादक पदार्थ और बाइक जब्त
पुलिस की स्पेशल टीम ने सेनापति भवन के आस-पास के इलाक में अवैध मादक पदार्थ सप्लायर हमीर नगर फींच लूणी की 24 वर्षीय ट्विंकल विश्नोई को पकड़ा. वर्तमान में वह सेनापति भवन एरिया में रहती है. उसके पास से 15 ग्राम मैफीड्रोन व 52 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया. इसके साथ ही उसके पास से एक बाइक को भी जब्त किया गया है 

पुलिस की वर्दी पहन कर ड्रग सप्लाय का काम
वह फर्जी तरीके से पुलिस की वर्दी पहन कर ड्रग की सप्लाई करती थीं. उससे अब ड्रग सप्लाय के बारे में गहन पूछताछ की जा रही है. पूछताज में ट्विंकल ने पुलिस को बताया की उसे गोविंद नाम के व्यक्ति ने इस काम में लगाया. वह ड्रग लाने के बाद आस-पास के रहने वाले युवाओं को ड्रग बेचा करती थी. अब मामले की जांच महामंदिर थानाधिकारी मुक्ता पारिक द्वारा की जाएगी.

हॉस्टल में रहकर बीए की पढ़ाई कर रही ट्विंकल
तस्करी के आरोप में पकड़ी गई 24 वर्षीय ट्विंकल विश्नोई ने पुलिस को बताया कि वह पिछले 2 वर्ष से रातानाडा क्षेत्र में एक पीजी हॉस्टल में रह कर बीए की पढ़ाई कर रही है. इसके साथ ही वह कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी भी कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close