विज्ञापन

NDTV राजस्थान: टीवी पर एक साल, बेमिसाल

NDTV Rajasthan: राजस्थान की खबरें देने के लिए एनडीटीवी के क्षेत्रीय टीवी चैनल एनडीटीवी राजस्थान ने एक वर्ष पूरे कर लिए हैं.

NDTV राजस्थान: टीवी पर एक साल, बेमिसाल

NDTV Rajasthan TV Channel Anniversary: भारत के अग्रणी ब्रॉडकास्ट नेटवर्क एनडीटीवी के क्षेत्रीय टीवी चैनल एनडीटीवी राजस्थान (NDTV Rajasthan) ने आज एक वर्ष पूरा कर लिया है. पिछले वर्ष आज ही के दिन (5 सितंबर 2023) को एनडीटीवी ने राजस्थान के लिए अपने विशेष चैनल को लॉन्च किया था. एनडीटीवी ने पिछले वर्ष रीजनल न्यूज़ चैनलों की श्रृंखला की शुरुआत की थी. इसके तहत सबसे पहले एनडीटीवी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए "एनडीटीवी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़" (NDTV MPCG) चैनल लॉन्च किया था. इसके दो सप्ताह बाद "एनडीटीवी राजस्थान" को शुरू किया गया. एनडीटीवी के रीजनल चैनलों की कड़ी में इस वर्ष मराठी भाषा में तीसरा चैनल लॉन्च किया गया. इस वर्ष 1 मई को एनडीटीवी मराठी की शुरुआत हुई. यह एनडीटीवी समूह का छठा टीवी चैनल है.

एनडीटीवी राजस्थान पिछले एक वर्ष राजस्थान के हरेक कोने से जनता की आवाज़ को एक मंच देने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा कर रहा है. इस एक वर्ष में जनसरोकार की अपनी विश्वसनीय पत्रकारिता की बदौलत चैनल ने अपनी एक सशक्त पहचान कायम की है. इस एक वर्ष में चैनल ने खबरें पहुंचाने के अलावा कई ऐसे विशेष कार्यक्रम प्रसारित किए जिनसे दर्शकों को विभिन्न मुद्दों को समझने और राय बनाने में मदद मिली.

चैनल की पहली वर्षगांठ पर राजस्थान के राजनेताओं से लेकर विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिनिधियों और आमजन चैनल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा,"मैं आपके चैनल को बधाई देता हूँ. मेरा यही आग्रह है कि जनता की आवाज को सरकार तक पहुंचाएं और सरकार का काम जनता तक लेकर जाएं ताकि राष्ट्र मजबूत हो."

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा,"इस एक वर्ष में एनडीटीवी ने आम जनता के सरोकारों को उठाया उससे एनडीटीवी की पूरे देश में जो मान्यता है वह दृढ़ हुई है."

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने भी एनडीटीवी को एक वर्ष पूरा करने पर शुभकामना संदेश भेजा है. उन्होंने एक पत्र में लिखा,"एनडीटीवी ने लगातार जन सरोकारों से जुड़े मुद्दों को उठाने के साथ ही देश, दुनिया, राजनीति, साहित्य, खेल और समाज से जुड़े पहलुओं को विशेष कार्यक्रमों के माध्यम से तथ्यात्मक और निष्पक्ष रूप से दिखाया है, यह सराहनीय है. अपने कार्यकाल में एनडीटीवी राजस्थान ने प्रेदश में विश्वसनीयता के साथ पहचान बनाई है."

Latest and Breaking News on NDTV

हमसे हर पल जुड़े रहने के लिए आप इन सोशल मीडिया हैंडल्स को फ़ॉलो व सब्सक्राइब कर सकते हैं –

  • यूट्यूब - @NDTVRajasthan 
  • एक्स (ट्विटर) - @NDTV_Rajasthan 
  • फेसबुक - @NDTVRajasthanOfficial 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: राहुल गांधी ने लिया मुकेश भाकर और अभिमन्यु पूनिया का इंटरव्यू , इस बड़े पद की मिल सकती है जिम्मेदारी
NDTV राजस्थान: टीवी पर एक साल, बेमिसाल
Devasthan Department has started the applications for the Free Senior Citizen Pilgrimage Scheme 2024-25 In Rajasthan, people can apply above 60 years of age and residents of Rajasthan 
Next Article
Good News: तीर्थ यात्रियों को फ्री मिलेगा ट्रेन और प्लेन का टिकट, बस इन शर्तों को करना होगा पूरा
Close