विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: निर्मला सीतारमण का जयपुर दौरा रद्द, उनकी जगह अब सुधांशु त्रिवेदी करेंगे प्रेस वार्ता

Rajasthan Assembly Election 2023: सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर उनका जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने का कार्यक्रम था. उनके स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खास तैयारियां की थीं. लेकिन अब उनका जयपुर आने का कार्यक्रम रद्द हो गया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: निर्मला सीतारमण का जयपुर दौरा रद्द, उनकी जगह अब सुधांशु त्रिवेदी करेंगे प्रेस वार्ता
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (फाइल फोटो)

Nirmala Sitharaman Jaipur Visit: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का जयपुर दौरा रद्द हो गया है. ऐसे में मंगलवार को होने वाली प्रेस वार्ता अब सुधांशु त्रिवेदी करेंगे. वित्त मंत्री आज जयपुर में किशनपोल और आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाली थीं. सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर उनका जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने का कार्यक्रम था. उनके स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खास तैयारियां की थीं. इसके बाद वे दोपहर 1 बजे 16 सिविल लाइंस स्थित भाजपा के मीडिया सेंटर पर प्रेस वार्ता करने वाली थीं. लेकिन अब उनका जयपुर आने का कार्यक्रम रद्द हो गया है. प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने बताया कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पैर में चोट लग गई है. इस कारण उनका जयपुर आने का कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए टल गया है.

दरअसल, दिवाली ब्रेक के बाद नेताओं का राजस्थान आकर जनता को साधने की कोशिश करने का सिलसिला दोबारा शुरू हो गया है. राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर एक साथ 25 नवंबर को मतदान होना है. यानी 23 नवंबर की शाम से चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी. इसीलिए इन 10 दिनों में राजस्थान के अलग-अलग शहरों में बीजेपी की मैगा जनसभाएं और रैलियां होने वाली हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिसवा तक, बीजेपी के दिग्गज नेता यहां आकर जनता को साधने वाले हैं. पीएम मोदी बुधवार को अपने दौरे से इसकी शुरुआत करने वाले हैं.

एक दिन में दो जनसभाएं करेंगे PM

राजस्थान का रण जितने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार की कमान खुद अपने हाथ में ले रखी है. बीते एक साल में वे 11 बार राजस्थान का दौरा कर चुके हैं, और अब वोटिंग से पहले फिर पीएम मोदी राजस्थान आ रहे हैं. यहां वे एक दिन में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और जयपुर-जोधपुर में एक ही दिन रोड शो भी करेंगे.

कल राजस्थान आ रहे पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 15 नवंबर को बायतु में होगी. इसके बाद पीएम 18 नवंबर को भरतपुर और नागौर में जनसभा करने वाले हैं. इसके बाद 20 नवंबर को पाली में पीएम की जनसभा होनी है. और आखिर में 22 और 23 नवंबर को जोधपुर और जयपुर में पीएम का रोड शो होगा. राजस्थान में 25 सितंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. ऐसे में 23 नवंबर की शाम से ही प्रदेश में चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से रोक लग जाएगी. ऐसे में पीएम के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close