विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral News: भांजे की शादी में मामा की मौत, नाचते-नाचते जमीन पर गिरे, खुशियां मातम में बदलीं

Sudden Death While Dancing: झुंझुनूं में भांजे की शादी की रस्म के दौरान नाचते हुए मामा की मौत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. वीडियो में मटकी सिर पर रखकर नाच रहे मृतक की पहचान कमलेश ढाका के रूप में हुई है. 

Read Time: 3 min
Viral News: भांजे की शादी में मामा की मौत, नाचते-नाचते जमीन पर गिरे, खुशियां मातम में बदलीं
नाचते हुए जमीन गिरे मामा की हुई मौत

झुंझुनूं जिले में मंगलवार को एक शादी समारोह में उस वक्त मातम पसर गया, जब अपने भांजे की शादी में शरीक हुए मामा की नाचते-नाचते गिरकर मौत हो गई. भांजे की शादी की खुशी में मामा झूमते हुए नाच रहा था कि अचानक नीचे गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जिससे परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

भांजे की शादी की रस्म के दौरान नाचते हुए मामा की मौत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. वीडियो में मटकी सिर पर रखकर नाच रहे मृतक की पहचान कमलेश ढाका के रूप में हुई है. 

भांजे की शादी में भात करने आया था मामा

मामला झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ उपखंड के लोछवा की ढाणी का हैं. बताया जाता है मृतक का परिवार के सदस्यों के साथ 20 अप्रैल को भांजे की शादी में भात भरने के लिए लोछवा की ढाणी गया था. भात भरने की रस्म के बाद कमलेश चाक-पूजन के दौरान सिर पर मटकी रखकर मस्ती से नाच रहे थे कि नीचे गिर गए और उसकी मौत हो गई.

डाक्टरों ने मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया

रिपोर्ट के मुताबिक डांस करते समय मृतक कमलेश ढाका को हार्ट अटैक आया, जिससे वह जमीन पर गिर गया. आनन-फानन में कमलेश को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने भी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया है .

मामा के अंतिम संस्कार के बाद हुईं शादी की रस्में

शादी में भात भरने आए मामा कमलेश ढाका की मौत की खबर जैसी ही बाहर आई, शादी के घर में चल रही खुशियां गम में बदल गई. पूरे घर में मातम छा गया. मामा के अंतिम संस्कार के बाद भांजे की शादी की रस्म पूरी की गई. घटना का वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा हैं.

लगातार हो रही हैं ऐसी मौत

गौरतलब है पिछले तीन-साल सालों में लगातार ऐसे केस सामने आ रहे हैं, जिसमें डांस या फिजिकल एक्टीविटी के दौरान लोगों की अचानक गिरकर मौत हो रही है. डाक्टर और अनुसंधान करने वाले लगातार इस बार नजर रखे हुए हैं, लेकिन अभी तक अचानक गिरकर हो रही मौतों की वजहों पर साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सका है

ये भी पढ़ें-Viral News: शादी में दूल्हे ने पहनी 51 लाख रुपए की माला, पिरोए थे 500-550 रुपए के नोट, वायरल हो रहा वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close