Viral Video: बाइक पर जा रहे युवक को 8-10 बदमाशों ने बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद वारदात

Rajasthan Viral Video: राजस्थान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें 8-10 बदमाशों ने एक युवक को रोककर उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan: राजस्थान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में कुछ लोग मोटरसाइकिल पर जा रहे एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं.  वायरल वीडियो राजस्थान के श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसमें बुधवार शाम को  इलाके में सिहाग अस्पताल के पास दो कारों में सवार 8-10 बदमाशों ने एक युवक को रोककर उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखे.

 सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक को उसकी बाइक समेत रोकने के बाद अचानक कार सवार 8-10 बदमाशों ने उसे डंडों और बेसबॉल के बल्लों से पीटना शुरू कर दिया. उन सभी से उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.लेकिन किसी में बदमाशों को रोकने की हिम्मत नहीं थी. पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Advertisement

आठ नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता के बयान के आधार पर कार्तिक जाखड़, अमन साईं और राजा बराड़ समेत आठ नौ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब एक माह पहले घायल युवक ने कथित तौर पर इन अपराधियों से संबंधित एक वाहन के बारे में सूचना दी थी. इसी बात को लेकर यह झगड़ा हुआ. फिलहाल युवक ने इन तीनों समेत आठ नौ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है.  मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने भी कई टीमों को इलाके की नाकाबंदी कर गहन जांच के आदेश दिए हैं. इसके अलावा वे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कारों की तलाश कर रहे हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: तलवार से शिक्षक का सिर काटा, पिता का हाथ; परिवार बोला- पुलिस को पहले ही बताया था, वो आएंगे

Advertisement
Topics mentioned in this article