विज्ञापन

तलवार से शिक्षक का सिर काटने वाले हमलावर ने खुद पर ही चला दी तलवार

सलूंबर में एक शिक्षक की तलवार से सिर काट कर हत्या करने वाले हत्यारे को पुलिस पकड़ने ही वाली थी जब उसने खुद पर तलवार चला दी.

तलवार से शिक्षक का सिर काटने वाले हमलावर ने खुद पर ही चला दी तलवार
शिक्षक शंकर मेघवाल

Salumber News: राजस्थान के सलूंबर जिले में एक शिक्षक की तलवार से गला काटकर हत्या करने वाले हमलावर ने उसी तलवार से आत्महत्या कर ली है. गुरुवार को हमलावर ने तलवार चलाकर शिक्षक का गला काट डाला था और उसके पिता का भी हाथ काट दिया था. इस घटना में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना को लेकर आज शुक्रवार (26 जुलाई) उदयपुर की मोर्चरी के सामने समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कड़ी करवाई करने की मांग की.

शुक्रवार को पुलिस ने शिक्षक की हत्या करने वाले फतेह सिंह को सलूंबर के जंगलों में पकड़ लिया. फतेह सिंह वहां पहाड़ी इलाके में छिपा था. जब वह पानी पीने पहाड़ों से नीचे उतरा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया. मगर उसने उससे पहले ही खुद पर तलवार चला दी जिससे वह घायल हो गया. पुलिस घायल हमलावर को उदयपुर के  एमबी हॉस्पिटल ले गई जहां चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई.

तलवार से काटा सिर

यह घटना सलूंबर जिले के जावर माइंस थाना क्षेत्र के अदवास गांव स्थित मेघवाल बस्ती की है. शंकर मेघवाल क्षेत्र के मेथोड़ी स्थित पायरी प्राथमिक विधालय में शिक्षक थे. बताया जा रहा है कि गुरुवार को हमलावर दुकान पर सिगरेट लेने के बहाने आए. इसी दौरान हमलावरों ने शिक्षक शंकर मेघवाल पर तलवार से उसकी गर्दन पर वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

हमलावरों ने उसके 60 वर्षीय पिता डाल चंद मेघवाल के हाथ पर भी वार किया जिससे उनका हाथ भी कट गया और उनके शरीर पर गम्भीर चोटें आई हैं. उन्हें तत्काल उदयपुर के महारणा भूपाल चिकित्सालय भेजा गया जहां पर उनका इलाज जारी है.

पहले से मिल रही थी धमकियां

मृतक के भाई प्रकाश का कहना है कि प्रकाश का कहना है कि उनके भाई को आए दिन धमकी मिलती थी. इस हमले से पहले भी दबंगों द्वारा उन्हें धमकाया जा रहा था. इसका मूल कारण मृतक द्वारा गांव में अच्छी लोकेशन में मकान बनाना बताया जा रहा है. प्रकाश ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत उसने पुलिस में भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसका नतीजा यह हुआ कि उनके भाई को जान से मार दिया गया.शिक्षक शंकर के परिवार में दो बेटियां और एक बेटा है जिसकी उम्र 2 साल है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जब मदन राठौड़ करने वाले थे बीजेपी से बगावत, और पीएम मोदी का आया फोन
तलवार से शिक्षक का सिर काटने वाले हमलावर ने खुद पर ही चला दी तलवार
NDTV Exclusive Interview: Finance Minister Nirmala Sitharaman responded to the opposition's discriminatory statement
Next Article
NDTV एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: विपक्ष के भेदभाव वाले बयान पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिया जवाब
Close