विज्ञापन

Viral Video: बाइक पर जा रहे युवक को 8-10 बदमाशों ने बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद वारदात

Rajasthan Viral Video: राजस्थान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें 8-10 बदमाशों ने एक युवक को रोककर उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखे.

Viral Video: बाइक पर जा रहे युवक को 8-10 बदमाशों ने बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद वारदात

Rajasthan: राजस्थान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में कुछ लोग मोटरसाइकिल पर जा रहे एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं.  वायरल वीडियो राजस्थान के श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसमें बुधवार शाम को  इलाके में सिहाग अस्पताल के पास दो कारों में सवार 8-10 बदमाशों ने एक युवक को रोककर उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखे.

 सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक को उसकी बाइक समेत रोकने के बाद अचानक कार सवार 8-10 बदमाशों ने उसे डंडों और बेसबॉल के बल्लों से पीटना शुरू कर दिया. उन सभी से उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.लेकिन किसी में बदमाशों को रोकने की हिम्मत नहीं थी. पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

आठ नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता के बयान के आधार पर कार्तिक जाखड़, अमन साईं और राजा बराड़ समेत आठ नौ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब एक माह पहले घायल युवक ने कथित तौर पर इन अपराधियों से संबंधित एक वाहन के बारे में सूचना दी थी. इसी बात को लेकर यह झगड़ा हुआ. फिलहाल युवक ने इन तीनों समेत आठ नौ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है.  मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने भी कई टीमों को इलाके की नाकाबंदी कर गहन जांच के आदेश दिए हैं. इसके अलावा वे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कारों की तलाश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: तलवार से शिक्षक का सिर काटा, पिता का हाथ; परिवार बोला- पुलिस को पहले ही बताया था, वो आएंगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Viral Video: स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो
Viral Video: बाइक पर जा रहे युवक को 8-10 बदमाशों ने बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद वारदात
Bharatpur bull fighting video fight between 2 bulls in road one climbed up stairs and entered room on roof
Next Article
Viral Video: बीच सड़क पर 2 सांडों की भयंकर लड़ाई, सीढ़ियों से चढ़कर छत पर बने कमरे में जा घुसा आवारा सांड
Close