विज्ञापन

Viral Video: स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर जिले के पीसांगन का है. यहां बुधवार-गुरुवार की रात एक ऐसी घटना घटी जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Viral Video: स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो
स्टेज पर नाचते हुए आदमी की मौत

Ajmer Viral Video: आजकल मौत कब किसको अपना शिकार बना ले, कुछ कहा नहीं जा सकता. हालात ये हो गए हैं कि कोई खुशमिजाज  इंसान कब इस दुनिया को अलविदा कह जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. आए दिन ऐसी मौतों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला राजस्थान के अजमेर जिले के पीसांगन का है. यहां बुधवार-गुरुवार की रात एक ऐसी घटना घटी जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

मंदिर परिसर में हुआ था भजन संध्या का आयोजन

पीसांगन में खाकी जी महाराज के मंदिर परिसर में देवशयनी एकादशी के अवसर पर भजन संध्या का आयोजन किया गया था. इस दौरान घटी घटना ने लोगों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है. जानकारी के अनुसार देवशयनी एकादशी के अवसर पर पीसांगन स्थित खाकी जी महाराज के मंदिर परिसर में 17-18 जुलाई की मध्य रात्रि को बुधवारा के रहने वाले हाथीराम जाट और तुलसीराम लारा एंड पार्टी के नेतृत्व में भजन संध्या का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस अवसर पर 55 साल के प्रेमी बाबूलाल कहार भी भगवान की भक्ति में डूबकर भैरू जी महाराज के भजनों पर नाचने लगे.

भजनों की धुन पर नाचते हुए निकली जान

भगवान की भक्ति में नाचते हुए भजन गायक हाथीराम जाट का भजन गाते हुए बाबूराम कहार अचानक लड़खड़ाकर दूसरे व्यक्ति के ऊपर गिर पड़े. जैसे ही हाथीराम जाट ने "आयो हरी आयो बाबूजी कहार क्या बात अमर हो जियावे" गाया, तो अगले ही पल बाबूलाल उठ खड़े हुए और भजन संध्या में भैरू जी महाराज के भजन पर नाचते रहे. इसी दौरान अचानक वह लड़खड़ाकर भजन संध्या में गायकों के साथ बैठे एक व्यक्ति के ऊपर गिर पड़े.  कुछ देर बाद जब बाबूलाल कहार के साथ नाच रहे दोस्तों ने उन्हें देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी. यह देख वहां बैठे लोगों में सन्नाटा छा गया.

यह भी पढ़ें: एयरलाइंस कंपनियों के सिस्टम में आई दिक्कत, नहीं काम कर रहे कंप्यूटर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: जालोर SP के आवास से ही चोरी हो गई बाइक, CCTV में सड़कों पर बेखौफ घूमते दिखे चोर
Viral Video: स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो
Viral Video 8-10 miscreants brutally beat up youth on bike incident captured on CCTV
Next Article
Viral Video: बाइक पर जा रहे युवक को 8-10 बदमाशों ने बेरहमी से की पिटाई, CCTV में कैद वारदात
Close