Viral Video: स्टेज पर नाचते हुए आदमी की हुई मौत, दिलों में खौफ पैदा कर देगा ये वीडियो

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर जिले के पीसांगन का है. यहां बुधवार-गुरुवार की रात एक ऐसी घटना घटी जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
स्टेज पर नाचते हुए आदमी की मौत

Ajmer Viral Video: आजकल मौत कब किसको अपना शिकार बना ले, कुछ कहा नहीं जा सकता. हालात ये हो गए हैं कि कोई खुशमिजाज  इंसान कब इस दुनिया को अलविदा कह जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. आए दिन ऐसी मौतों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला राजस्थान के अजमेर जिले के पीसांगन का है. यहां बुधवार-गुरुवार की रात एक ऐसी घटना घटी जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement

मंदिर परिसर में हुआ था भजन संध्या का आयोजन

पीसांगन में खाकी जी महाराज के मंदिर परिसर में देवशयनी एकादशी के अवसर पर भजन संध्या का आयोजन किया गया था. इस दौरान घटी घटना ने लोगों के दिलों में खौफ पैदा कर दिया है. जानकारी के अनुसार देवशयनी एकादशी के अवसर पर पीसांगन स्थित खाकी जी महाराज के मंदिर परिसर में 17-18 जुलाई की मध्य रात्रि को बुधवारा के रहने वाले हाथीराम जाट और तुलसीराम लारा एंड पार्टी के नेतृत्व में भजन संध्या का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस अवसर पर 55 साल के प्रेमी बाबूलाल कहार भी भगवान की भक्ति में डूबकर भैरू जी महाराज के भजनों पर नाचने लगे.

Advertisement

भजनों की धुन पर नाचते हुए निकली जान

भगवान की भक्ति में नाचते हुए भजन गायक हाथीराम जाट का भजन गाते हुए बाबूराम कहार अचानक लड़खड़ाकर दूसरे व्यक्ति के ऊपर गिर पड़े. जैसे ही हाथीराम जाट ने "आयो हरी आयो बाबूजी कहार क्या बात अमर हो जियावे" गाया, तो अगले ही पल बाबूलाल उठ खड़े हुए और भजन संध्या में भैरू जी महाराज के भजन पर नाचते रहे. इसी दौरान अचानक वह लड़खड़ाकर भजन संध्या में गायकों के साथ बैठे एक व्यक्ति के ऊपर गिर पड़े.  कुछ देर बाद जब बाबूलाल कहार के साथ नाच रहे दोस्तों ने उन्हें देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी. यह देख वहां बैठे लोगों में सन्नाटा छा गया.

Advertisement

यह भी पढ़ें: एयरलाइंस कंपनियों के सिस्टम में आई दिक्कत, नहीं काम कर रहे कंप्यूटर

Topics mentioned in this article