विज्ञापन

Watch Video: अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े लग्जरी कार में महिला को डालकर किया अपहरण

Ajmer Kidnapping Video: अजमेर में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला को जबरन महिंद्रा कंपनी की लग्जरी कार में डालकर उसका अपहरण कर लिया, लेकिन वहां मौजूद युवकों की सजगता और पुलिस की तत्परता से उसकी जान बच गई.

Watch Video: अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े लग्जरी कार में महिला को डालकर  किया अपहरण
लग्जरी कार में डालकर किया अपहरण

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि करीब 3 से 4 बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला को जबरन महिंद्रा कंपनी की लग्जरी कार में डालकर अपहरण कर लिया. घटना 14 सितंबर 2024 को सुबह करीब 7:45 बजे की है. घटनास्थल पर मौजूद कुछ युवकों ने अपहरण की वारदात का वीडियो बनाकर पुलिस को उपलब्ध करा दिया.जिला पुलिस कंट्रोल रूम पर अपहरण की सूचना मिलने पर कंट्रोल रूम प्रभारी ने तुरंत जनाना अस्पताल, कायड़, एमडीएस यूनिवर्सिटी और आसपास के इलाकों में नाकाबंदी करवाई.

दिनदहाड़े महिला को किया किडनैप

नाकाबंदी कर पुलिस ने महिला को छुड़वाने के लिए अपराधियों का पीछा करना शुरू कर दिया. जिसके चलते अपराधी पुलिस की गाड़ी को देखते ही तेज स्पीड से कार को सड़कों पर इधर-उधर भगाने लगे. अंत में तीन थानों की पुलिस ने कायड़ गांव में कार को घेरकर रुकवाया और अपहृत महिला को अपराधियों के चंगुल से सुरक्षित छुड़ाया. इसके अलावा कार में सवार दो अपराधी मौके का फायदा उठाकर भाग निकले. जबकि एक को पुलिस ने पकड़ लिया. उसे हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

 पुलिस की सतर्कता से बची जान

शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि महिला के अपहरण का मामला किसी मामले से जुड़ा हुआ है. महिला के जरिए दर्ज कराएंगे मुकदमे के तहत उसे ठिकाने लगाने का प्रयास बदमाशों ने किया गया था. लेकिन जिला पुलिस की सतर्कता और जिला पुलिस कंट्रोल रूम की तत्परता के चलते महिला को सुरक्षित पुलिस निगरानी में रखा गया है. इसके अलावा पुलिस मामले की अन्य जानकारी के लिए गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: विदेश यात्रा के बाद दिल्ली पहुंचे राजस्थान CM भजनलाल शर्मा, आज जयपुर में होगा भव्य स्वागत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV
Watch Video: अजमेर में बेखौफ घूम रहे बदमाश, दिनदहाड़े लग्जरी कार में महिला को डालकर  किया अपहरण
Find the missing mayor and get a reward of ₹ 21000, Congress put up posters in Udaipur
Next Article
Rajasthan: लापता महापौर को ढूंढ लाओ और ₹21000 का इनाम पाओ, उदयपुर में कांग्रेस ने लगाए पोस्टर
Close