विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

फैशन शो के दौरान कचरे का थैला पहनकर रैंप वॉक करने लगा शख्स, गार्ड ने घसीटकर निकाला बाहर - देखें Video

YouTuber ने एक शॉवर कैप और गुलाबी शॉर्ट्स के अलावा कुछ भी नहीं पहना था. इस दौरान उसने रनवे शो को क्रैश करके काफी हंगामा मचाया.

Read Time: 2 min
फैशन शो के दौरान कचरे का थैला पहनकर रैंप वॉक करने लगा शख्स, गार्ड ने घसीटकर निकाला बाहर - देखें Video
फैशन शो के दौरान कचरे का थैला पहनकर रैंप वॉक करने लगा शख्स
नई दिल्ली:

न्यूयॉर्क फैशन वीक (New York Fashion Week) में तब हंगामा हो गया जब एक YouTuber वहां कचरा बैग पहनकर रैंप पर आ गया. YouTuber ने एक शॉवर कैप और गुलाबी शॉर्ट्स के अलावा कुछ भी नहीं पहना था. इस दौरान उसने रनवे शो को क्रैश करके काफी हंगामा मचाया. इस अजीबोगरीब स्टंट ने दर्शकों को हैरान कर दिया.

21 वर्षीय शख्स, जिसकी पहचान फ्रेड बेयर के रूप में की गई है, उसने पूरे तमाशे को अपने यूट्यूब चैनल के लिए एक प्रैंक के रूप में आयोजित किया. जैसे ही फैशन कार्यक्रम शुरु हुआ, बेयर अपने साहसी फैशन विकल्पों से सबका ध्यान आकर्षित करते हुए रनवे पर घुसने में कामयाब रहे. उनका कचरा बैग "पोशाक" और शॉवर कैप निश्चित रूप से परफॉर्मेंस पर उच्च-स्तरीय फैशन के बिल्कुल विपरीत थे.

लेकिन, बेयर की अप्रत्याशित उपस्थिति कुछ ही देर के लिए थी, क्योंकि सुरक्षा कर्मियों तुरंत उन्हें रनवे से बाहर ले गए. अपने फैशन वीक की शुरुआत के अचानक समाप्त होने के बावजूद, बेयर जैसा चाहते थे वैसा ही हुआ, क्योंकि उनके रनवे दुर्घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

देखें Video:

फ्रेड बेयर के स्टंट ने, चाहे वह कितना भी दुस्साहसी क्यों न हो, ऑनलाइन काफी ध्यान आकर्षित किया है. लेकिन यह मज़ाक कुछ मानकों के हिसाब से ख़राब हो सकता है, इसने निस्संदेह प्रतिष्ठित फैशन इवेंट के बारे में बहुत सारी चर्चाएं शुरु कर दी हैं.

बेयर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रैंक का एक अंश भी शेयर किया.

डेलीमेल के एक लेख के अनुसार, क्रिएटर्स इंक द्वारा आयोजित कार्यक्रम मैनहट्टन शहर के कॉनराड होटल में हुआ था और इसका उद्देश्य उपस्थित लोगों के लिए 'अद्वितीय सामग्री अवसर और निर्माता-नेटवर्किंग अनुभव' था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close