विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: मतदान के दिन कैबिनट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने महिलाओं के साथ किया डांस

Lok Sabha Election 2024: किरोड़ीलाल मीणा मतदान के दिन 19 अप्रैल को दौसा के झेरा गांव पहुंचे. उन्होंने महिलाओं के साथ डांस किया. डांस करते हुए का वीडियो सामने आया है.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दिन कैबिनट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने महिलाओं के साथ किया डांस
कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में महिलाओं के साथ डांस किया.

Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने कन्हैंयालाल मीणा को दौसा से उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस की तरफ से विधायक मुरारीलाल मीणा को दौसा से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट को भाजपा की झोली में डालने के लिए किरोड़ीलाल मीणा पूरा दमखम दिखा रहे हैं. क्षेत्र में सभाएं और दौरे कर रहे हैं. 19 अप्रैल को मतदान के दिन एक अलग नजारा देखने को मिला. कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा दौसा के झेरा गांव में महिलाओं के साथ डांस किया. 


दौसा के झेरा गांव में निकली वोट बारात

दौसा पहुंचे ग्रामीण विकास राज्य मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने दौसा के झेरा गांव में आज वोट बारात निकाली. अधिक से अधिक मतदान करने की अपली की. इस अवसर पर मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने मीडिया से बातचीत की.  

 एमओयू पर सचिन पायलट को आड़े हाथों लिया

मीडिया ने ईआरसीपी के एमओयू पर किरोड़ीलााल मीणा से सवाल पूछे तो सचिन पायलट को आड़े हाथों लिया है. उधर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सचिन पायलट जनता को ईआरसीपी के एमओयू को लेकर गुमराह कर रहे हैं. जबकि मध्य प्रदेश और राजस्थान की सरकार के मुख्यमंत्री और अधिकारियों ने बैठक कर एमओयू जारी किया गया है. 

दौसा में सुबह साढ़े 11 बजे तक 20.88% हुआ मतदान

सुबह साढ़े 11 बजे तक  गंगानगर में 27.70%, बीकानेर में 21.50%, चूरू में 24.56%, झुंझुनू में 18.91%, सीकर में 20.97%, जयपुर रूरल में 22.02%, अलवर में 24.58%, भरतपुर में 20.93%,  करौली धौलपुर  में 18.74%, दौसा में 20.88% और नागौर में 22.13% मतदान हुआ. श्रीगंगानगर में सबसे ज्यादा 27.70% और करौली-धौलपुर में सबसे कम 18.74 % मतदान हुआ. भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में सुबह 11 बजे तक 20.14% तक मतदान हुआ.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान में वोटिंग ने पकड़ी रफ्तार, दिया कुमारी बोलीं- 'मोदी सरकार के नाम-काम पर हो रहा मतदान'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close