विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

पूर्व विधायक, प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक संगठनों के नेता सहित 16 लोग भाजपा में शामिल

राजस्थान चुनाव से पहले प्रदेश में भाजपा का परिवार बड़ा हो रहा है. बुधवार को राजधानी जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक, प्रशासनिक अधिकारी सहित 16 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

Read Time: 3 min
पूर्व विधायक, प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक संगठनों के नेता सहित 16 लोग भाजपा में शामिल
जयपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होते पूर्व विधायक सहित अन्य.
जयपुर:

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न दलों और सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों का राजनीतिक दलों में शामिल होने का सिलसिला जारी है. बुधवार को इसी कड़ी में भाजपा में पूर्व विधायक, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी सहित अलग-अलग सामाजिक संगठनों के सदस्य सहित कुल 16 लोग शामिल हुए. राजधानी जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह की मौजूदगी में इन सभी लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. 

पूर्व विधायक किसना राम नाई सहित ये लोग भाजपा में शामिल

भाजपा में शामिल होने वालों में श्री डूंगरगढ़ के पूर्व विधायक किसनाराम नाई, अखिल भारतीय हरियाणा गौड़ ब्राह्मण महासभा के उपाध्यक्ष बीर शर्मा, आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी, भाजपा के टिकट पर भोपालगढ़ से 2013 में चुनाव लड़ चुके पूर्व विधायक नारायण राम बेड़ा सहित अन्य शामिल हैं. आईपीएस पकंज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी 2019 में बसपा से जोधपुर लोकसभा से चुनाव लड़ चुकी है. 

पार्टी ने बयान में कहा- जनकल्याणकारी नीतियों में विश्वात जताते हुए दल में हुए शामिल

पार्टी की ओर से बयान जारी कर बताया कि भाजपा के विकास कार्यों और जनकल्याणकारी नीतियों में विश्वास जताते हुए आज पूर्व प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता और विभिन्न क्षेत्रों और कांग्रेस समेत राजनीतिक दलों के कुल 16 लोग प्रदेश कार्यालय में भाजपा में शामिल हुए.

प्रदेश प्रभारी बोले- जनता कांग्रेस के कुशासन से तंग

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा ''राज्य की जनता कांग्रेस के कुशासन से तंग आ चुकी है और भाजपा की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है. उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का परिवार बढ़ गया है और लोगों का भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है.

सीपी जोशी बोले- परिवर्तन की लहर चल पड़ी है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में अब परिवर्तन की लहर चल पड़ी है. प्रदेश की जनता अब इस तुष्टिकरण और जनविरोधी सरकार को हमेशा के लिए सत्ता से बाहर करने का संकल्प ले चुकी है. मालूम हो कि बीते दिनों भी कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी.

यह भी पढ़ें - क्या वसुंधरा खेमे को साइडलाइन कर रही भाजपा? कैलाश मेघवाल के निलंबन से उठे सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close