विज्ञापन

दिल दहला देगा प्रतापगढ़ का सनसनीखेज मर्डर, 3 बेटों ने पिता, मां और मासूम बच्ची को मार डाला

देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही. पुलिस ने 2 आरोपियों को भीलवाड़ा से गिरफ़्तार किया है. सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे पति-पत्नी और बेटी के शव आरोपियों की निशानदेही पर पाचली एनिकट में मिले हैं. 

दिल दहला देगा प्रतापगढ़ का सनसनीखेज मर्डर, 3 बेटों ने पिता, मां और मासूम बच्ची को मार डाला
3 बेटों ने पिता, सौतेली मां और बच्ची को मार डाला

Rajasthan News: प्रतापगढ़ ज़िले के पारसोला थाना क्षेत्र के टांडा इलाके में मानवता को कलंकित करने का मामला सामने आया है. जहां अपने ही तीन बेटों ने पिता, सौतेली माँ और 3 साल की मासूम की हत्या कर दी. पिता और सौतेली मां की हत्या करने वाले हत्यारों को 3 साल की मासूम पर भी रहम नहीं आया और उसे भी मौत की नींद सुला दिया. हत्या करने के बाद तीनों बेटो ने मिलकर अपने पिता को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर पत्थर बांधकर एनीकट में फेंक दिया. वहीं, अपनी सौतेली माँ ओर बहन का कत्ल कर के मां के पीठ पर प्लास्टिक के कट्टों में पत्थरों के साथ बांधकर एनीकट में फेंक दिया. 

एनिकट से मिला तीनों का शव

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर सूरजमल लबाना उसकी पत्नी लछिबाई और तीन साल की बेटी लापता हो गई थी. परिवार की हत्या की बात फैलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. जिले के चार थानों की पुलिस, बांसवाड़ा एफएसएल टीम, डॉग स्कवायड की टीम के साथ जिले के एसपी लक्ष्मण दास ने तलाश शुरू की. देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही. पुलिस ने 2 आरोपियों को भीलवाड़ा से गिरफ़्तार किया है. सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे पति-पत्नी और बेटी के शव आरोपियों की निशानदेही पर पाचली एनिकट में मिले हैं. 

सूरजमल ने 2020 में किया था विवाह

दंपती ने आरोप लगाए थे कि बाजार में निकलने पर उन्हें गांव छोड़ने की धमकी दी जाती थी. रविवार शाम को लच्छी देवी और सूरजमल के लापता होने के बाद से ही मूंगाणा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ था. पुलिस दंपती और उसके मासूम का पता लगाने के लिए प्रतापगढ़ के अलावा अन्य जिलों की पुलिस से भी संपर्क कर रही थी व मामले के खुलासे में लगी हुई थी. सूरजमल लबाना ने दिसंबर 2020 में आर्य समाज गुरुकुल चित्तौड़गढ़ में विवाह किया था. इसके बाद से लच्छीदेवी के ससुराल पक्ष सहित समाज के कुछ लोगों ने इस विवाह से नाराज होकर उन दोनों को परेशान करना शुरू कर दिया था.

हत्या के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

आज इस परिवार के शव मिलने के बाद पुलिस के होश उड़ गए. ध्यान देने वाली बात रही कि हत्या के बाद तीनों ने शव को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर पत्थर बांधकर एनीकट में फेंक दिया. धरियावद डीएसपी नानालाल सालवी ने बताया कि पुलिस इस मामलें में अलग-अलग एंगल से भी जांच कर रही है. क्षेत्र में चर्चा है कि सूरजमल लबाना ने पहली पत्नी के निधन के बाद जब दुबारा विवाह किया. तब समाज के पंचों ने 11 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया था. मामलें की जांच धरियावद थाना सीआई कपिल पाटीदार को को सौंपा गया है. फिलहाल पुलिस ने 2 आरोपियों को भीलवाड़ा से गिरफ़्तार किया है. वहीं, एक आरोपी फरार हो गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
दिल दहला देगा प्रतापगढ़ का सनसनीखेज मर्डर, 3 बेटों ने पिता, मां और मासूम बच्ची को मार डाला
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close