विज्ञापन
Story ProgressBack

Bikaner Central Jail: 3 कैदियों ने जेलर सूर्यनारायण सोनी पर किया हमला, बीकानेर सेट्रल जेल में मचा हड़कंप

Bikaner Cental Jail: मंगलवार रात सेंट्रल जेल अस्पताल से लौटते समय जेलर पर हमला हुआ. जेलर सूर्यनारायण सोनी पर गश्ती के दौरान तीन विचाराधीन कैदी क्रमशः  मोहम्मद समीर, अफरीद खान व सालेह मोहम्मद ने धक्का देकर जमीन पर गिराा दिया और जमकर पिटाई की.

Read Time: 2 min
Bikaner Central Jail: 3 कैदियों ने जेलर सूर्यनारायण सोनी पर किया हमला, बीकानेर सेट्रल जेल में मचा हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर
जयपुर:

Jailor Attacked In Central Jail: बीकानेर केंद्रीय जेल में तीन विचाराधीन कैदियों ने जेलर पर हमला कर दिया. तीनों कैदियों के खिलाफ बीछवाल थाने में मामला दर्ज किया गया है. मंगलवार की रात जेल परिसर में घटना उस समय घटी जब जेलर सूर्यनारायण सोनी गश्त पर थे. जेल प्रशासन ने तीन विचाराधीन कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मंगलवार रात सेंट्रल जेल अस्पताल से लौटते समय जेलर पर हमला हुआ. जेलर सूर्यनारायण सोनी पर गश्ती के दौरान तीन विचाराधीन कैदी क्रमशः  मोहम्मद समीर, अफरीद खान व सालेह मोहम्मद ने धक्का देकर जमीन पर गिराा दिया और जमकर पिटाई की.

जेलर पर हमले को लेकर बीछवाल थानाधिकारी नरेश कुमार निर्वाण ने बुधवार को बताया “यह घटना कल सेंट्रल जेल में हुई. जेल प्रशासन ने तीन विचाराधीन कैदियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जेलर पर हुए अचानक हमले के बाद आसपास काम कर रहे अन्य कैदी और जेल प्रहरी घटना स्थल पर पहुंचे और जेलर और कैदियों को अलग किया.

पुलिस ने बताया कि तीनों कैदी किसी बात को लेकर जेलर से नाराज थे और आरोपियों से पूछताछ के बाद वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. जेलर पर हुए हमले के बाद बीकानेर सेट्रल जेल मे सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस ने जेलर का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें-श्रीगंगानगर सेंट्रल जेल में कैदी की आत्महत्या से हड़कंप, NDPS मामले में जेल में बंद था कैदी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close