Heart Attack: भजन की धुन पर नाचते-नाचते अचानक गिरा 45 साल का क्लर्क, हुई मौत, वीडियो हो रहा वायरल

Fell While Dancing: जागरण के दौरान भजनों पर नाचते हुए भजन गायकों पर पुष्प वर्षा कर रहा था‌. नाचता और पुष्प वर्षा करता युवक अचानक स्टेज पर ही गिर गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Died While Dancing Video Viral: कोरोना के बाद देशभर में ऐसी तमाम खबरें सामने आती रहती हैं, जिसमें लोग किसी कार्यक्रम में अचानक गिर जाते हैं और उनकी मौत हो जाती है. अब ऐसा ही मामला झालावाड़ (Jhalawar) जिले से सामने आया है. जहां एक बार फिर से समारोह में नाचते हुए युवक की मौत हो गई. इस बार खानपुर क्षेत्र के मालनवासा में एक क्लर्क उस वक्त मौत का शिकार हो गया जब वह जागरण के दौरान भजनों पर नाचते हुए भजन गायकों पर पुष्प वर्षा कर रहा था‌.

नाचता और पुष्प वर्षा करता युवक अचानक स्टेज पर ही लुढ़क गया. जिसको आनन-फानन में लोग अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद हर कोई स्तब्ध रह गया और युवक के घर में मातम पसर गया.

Advertisement

Advertisement

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के खानपुर क्षेत्र के सारोला का रहने वाला 45 वर्षीय जोधराज नगर मोई कला में क्लर्क के पद पर तैनात थे. बुधवार की रात खानपुर क्षेत्र के मालनवासा गांव में उनके परिवार द्वारा जागरण कार्यक्रम आयोजित किए गए. जोधराज इस कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान रात में लगभग 1:30 बजे जब भजनों का कार्यक्रम चल रहा था तब नाचते और भजन गायकों पर पुष्प वर्षा करने लगे. इस दौरान जोधराज नागर अचेत होकर गिर पड़े. जिसको सारोला अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. लेकिन प्राथमिक तौर पर हृदय संबंधित समस्या मानी जा रही है.

Advertisement

शादी के दौरान नाचते हुए हुई थी मौत

पिछले साल हार्ट अटैक से मौत का मामला राजस्थान के सिरोही जिले से भी सामने आया है. जहां साली की शादी में डीजे पर नाच रहे जीजा की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. नाचते-नाचते युवक को आए हार्ट अटैक का वीडियो सामने आया, जो खूब वायरल भी हुआ. मरने वाले युवक की उम्र मात्र 30 साल थी. उसकी इस तरह हुई मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई थी.

ये भी पढ़ें- साली की शादी में DJ पर नाच रहे जीजा की हार्ट अटैक से मौत, मात्र 30 साल थी उम्र, वीडियो वायरल

Topics mentioned in this article