विज्ञापन

Heart Attack: भजन की धुन पर नाचते-नाचते अचानक गिरा 45 साल का क्लर्क, हुई मौत, वीडियो हो रहा वायरल

Fell While Dancing: जागरण के दौरान भजनों पर नाचते हुए भजन गायकों पर पुष्प वर्षा कर रहा था‌. नाचता और पुष्प वर्षा करता युवक अचानक स्टेज पर ही गिर गया.

Heart Attack: भजन की धुन पर नाचते-नाचते अचानक गिरा 45 साल का क्लर्क, हुई मौत, वीडियो हो रहा वायरल
नाचने के दौरान गिरते हुए युवक की तस्वीर

Died While Dancing Video Viral: कोरोना के बाद देशभर में ऐसी तमाम खबरें सामने आती रहती हैं, जिसमें लोग किसी कार्यक्रम में अचानक गिर जाते हैं और उनकी मौत हो जाती है. अब ऐसा ही मामला झालावाड़ (Jhalawar) जिले से सामने आया है. जहां एक बार फिर से समारोह में नाचते हुए युवक की मौत हो गई. इस बार खानपुर क्षेत्र के मालनवासा में एक क्लर्क उस वक्त मौत का शिकार हो गया जब वह जागरण के दौरान भजनों पर नाचते हुए भजन गायकों पर पुष्प वर्षा कर रहा था‌.

नाचता और पुष्प वर्षा करता युवक अचानक स्टेज पर ही लुढ़क गया. जिसको आनन-फानन में लोग अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद हर कोई स्तब्ध रह गया और युवक के घर में मातम पसर गया.

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के खानपुर क्षेत्र के सारोला का रहने वाला 45 वर्षीय जोधराज नगर मोई कला में क्लर्क के पद पर तैनात थे. बुधवार की रात खानपुर क्षेत्र के मालनवासा गांव में उनके परिवार द्वारा जागरण कार्यक्रम आयोजित किए गए. जोधराज इस कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान रात में लगभग 1:30 बजे जब भजनों का कार्यक्रम चल रहा था तब नाचते और भजन गायकों पर पुष्प वर्षा करने लगे. इस दौरान जोधराज नागर अचेत होकर गिर पड़े. जिसको सारोला अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. लेकिन प्राथमिक तौर पर हृदय संबंधित समस्या मानी जा रही है.

शादी के दौरान नाचते हुए हुई थी मौत

पिछले साल हार्ट अटैक से मौत का मामला राजस्थान के सिरोही जिले से भी सामने आया है. जहां साली की शादी में डीजे पर नाच रहे जीजा की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. नाचते-नाचते युवक को आए हार्ट अटैक का वीडियो सामने आया, जो खूब वायरल भी हुआ. मरने वाले युवक की उम्र मात्र 30 साल थी. उसकी इस तरह हुई मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई थी.

ये भी पढ़ें- साली की शादी में DJ पर नाच रहे जीजा की हार्ट अटैक से मौत, मात्र 30 साल थी उम्र, वीडियो वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Heart Attack: भजन की धुन पर नाचते-नाचते अचानक गिरा 45 साल का क्लर्क, हुई मौत, वीडियो हो रहा वायरल
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close