विज्ञापन
Story ProgressBack

डूंगरपुर सहित 5 DSP के तबादले, RPS राजकुमार बने डूंगरपुर के नए DSP

Dungerpur 5 DSP transfered: ट्रांसफर किए गए राजस्थान पुलिस सेवा के अधिकारियों में डूंगरपुर जिले में 5 नए आरपीएस शामिल हैं. इनमें  डूंगरपुर डीएसपी तपेंद्र मीणा का धौलपुर के लिए ट्रांसफर कर दिया है, जबकि सीमलवाडा डीएसपी सुरेश कुमार का एसटी एससी सेल टोंक में ट्रांसफर किया है. 

डूंगरपुर सहित 5 DSP के तबादले, RPS राजकुमार बने डूंगरपुर के नए DSP
डूंगरपुर के नए डीएसपी बने आरपीएस राजकुमार

Dungarpur Got New DSP: राजस्थान सरकार ने सोमवार को आरपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए है. जारी सूची में डूंगरपुर डीएसपी समेत 5 डीएसपी को ट्रांसफर कहीं और भेज दिया गया है. इसी तरह आरपीएस राजकुमार राजोरा को डूंगरपुर का नया डीएसपी बनाया गया है. जबकि 2 आरपीएस अधिकारियों को दूसरे जिलों में ट्रांसफर किया गया है.

ट्रांसफर किए गए राजस्थान पुलिस सेवा के अधिकारियों में डूंगरपुर जिले में 5 नए आरपीएस शामिल हैं. इनमें  डूंगरपुर डीएसपी तपेंद्र मीणा का धौलपुर के लिए ट्रांसफर कर दिया है, जबकि सीमलवाडा डीएसपी सुरेश कुमार का एसटी एससी सेल टोंक में ट्रांसफर किया है. 

ट्रांसफर सूची के मुताबिक डूंगरपुर में तपेंद्र मीणा की जगह पर आरपीएस राजकुमार राजोरा को तैनात किया गया है, जो साइबर क्राइम भिवाड़ी से डूंगरपुर आएंगे.इसके अलावा बांसवाड़ा के कुशलगढ़ में आरपीएस रूपसिंह को सागवाड़ा डूंगरपुर डीएसपी बनाया गा है.

वहीं, हरजीराम चौधरी को सिवाना बालोतरा से आसपुर डूंगरपुर, संदीप सिंह शेखावत को एसटी एससी सेल डूंगरपुर से डीएसपी सीमलवाड़ा, सुखराम विश्नोई को चोहाटन बाड़मेर से एसटी एससी सेल डूंगरपुर में डीएसपी लगाया है.

माना जा रहा है कि नए डीएसपी के बाद पुलिस महकमे में फेरबदल देखने को मिलेगा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
डूंगरपुर सहित 5 DSP के तबादले, RPS राजकुमार बने डूंगरपुर के नए DSP
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;