बाइक पर सवार 6 बच्चों का हुआ एक्सीडेंट, खतरनाक CCTV वीडियो आया सामने

युवक द्वारा गाड़ी को टैक्सी बनाने जैसी बड़ी लापरवाही की गई, इस लापरवाही का नतीजा मासूम बच्चों ने भुगत रहे हैं. बच्चों का इलाज झालावाड़ में चल रहा हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
CCTV में कैद हुई एक्सीडेंट की तस्वीर

Bike Accident CCTV Footage: राजस्थान पुलिस लगातार यातायात नियमों की पालना के लिए अपील कर रही है. लेकिन कोटा में लापरवाही से बड़ा हादसा सामने आया है. हादसे के दौरान एक युवक 6 बच्चों को बाइक पर बिठाकर आइसक्रीम खिलाने ले गया था. रास्ते में स्कूटी चालक के करीब से गुजरने पर बाइक का बैलेंस बिगड़ा और सभी बाइक पर सवार बच्चे सड़क पर करीब 10 फीट तक घसीटते चले गए. हादसे में बच्चों के चोटें लगी है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. कोटा के रामगंज मंडी क्षेत्र का यह पूरा मामला है. हादसे में घायल दो बच्चों के सिर में चोट लगी है. उन्हें झालावाड़ अस्पताल तत्काल रेफर किया गया है.

Advertisement

पुलिस ने स्कूटी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. रामगंजमंडी पुलिस थाने के थाना प्रभारी रामनारायण भंवरिया ने बताया कि हादसे का सीसीटीवी फुटेज मिला है. जिसके आधार पर स्कूटी सवार दोनों युवकों की तलाश की जा रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

बाइक को बना दी थी टैक्सी

पुलिस के मुताबिक बाइक द्वारिका कॉलोनी निवासी फूलचंद चल रहा था. घटना रविवार शाम की है, सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया. फूलचंद बेटी नंदिनी 4 साल, बेटे अनिल 7 साल, भानु 9 साल के साथ बड़े भाई के तीन लड़के युवान 2 साल, निशांत 4 साल और अंकित 12 साल को बाइक पर बैठकर रेलवे स्टेशन चौपाटी पर आइसक्रीम खिलाने गया था.

Advertisement

शाम 7 बजे वापस घर लौट रहा था, तभी रास्ते में गोरधनपुरा माताजी रोड तिराहे के पास स्कूटी पर सवार दो युवक आए और तेज रफ्तार से सामने होकर निकले. बाइक से कट लगने से फूलचंद की बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और सभी लोग गिर गए. बाइक घसीटते हुई चली गई. दुर्घटना में युवान और निशांत गंभीर घायल हुए हैं. रामगंजमंडी में उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें झालावाड़ रेफर किया है. हनी, भानु, अंकित, नंदिनी को मामूली चोटे आई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया.

ये भी पढ़ें- RPSC ने खोला रोजगार का पिटारा, डिप्टी जेलर और वाइस प्रिंसिपल समेत कई पदों पर होगी भर्ती

Topics mentioned in this article