विज्ञापन
Story ProgressBack

बाइक पर सवार 6 बच्चों का हुआ एक्सीडेंट, खतरनाक CCTV वीडियो आया सामने

युवक द्वारा गाड़ी को टैक्सी बनाने जैसी बड़ी लापरवाही की गई, इस लापरवाही का नतीजा मासूम बच्चों ने भुगत रहे हैं. बच्चों का इलाज झालावाड़ में चल रहा हैं.

Read Time: 2 mins
बाइक पर सवार 6 बच्चों का हुआ एक्सीडेंट, खतरनाक CCTV वीडियो आया सामने
CCTV में कैद हुई एक्सीडेंट की तस्वीर

Bike Accident CCTV Footage: राजस्थान पुलिस लगातार यातायात नियमों की पालना के लिए अपील कर रही है. लेकिन कोटा में लापरवाही से बड़ा हादसा सामने आया है. हादसे के दौरान एक युवक 6 बच्चों को बाइक पर बिठाकर आइसक्रीम खिलाने ले गया था. रास्ते में स्कूटी चालक के करीब से गुजरने पर बाइक का बैलेंस बिगड़ा और सभी बाइक पर सवार बच्चे सड़क पर करीब 10 फीट तक घसीटते चले गए. हादसे में बच्चों के चोटें लगी है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. कोटा के रामगंज मंडी क्षेत्र का यह पूरा मामला है. हादसे में घायल दो बच्चों के सिर में चोट लगी है. उन्हें झालावाड़ अस्पताल तत्काल रेफर किया गया है.

पुलिस ने स्कूटी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. रामगंजमंडी पुलिस थाने के थाना प्रभारी रामनारायण भंवरिया ने बताया कि हादसे का सीसीटीवी फुटेज मिला है. जिसके आधार पर स्कूटी सवार दोनों युवकों की तलाश की जा रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

बाइक को बना दी थी टैक्सी

पुलिस के मुताबिक बाइक द्वारिका कॉलोनी निवासी फूलचंद चल रहा था. घटना रविवार शाम की है, सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया. फूलचंद बेटी नंदिनी 4 साल, बेटे अनिल 7 साल, भानु 9 साल के साथ बड़े भाई के तीन लड़के युवान 2 साल, निशांत 4 साल और अंकित 12 साल को बाइक पर बैठकर रेलवे स्टेशन चौपाटी पर आइसक्रीम खिलाने गया था.

शाम 7 बजे वापस घर लौट रहा था, तभी रास्ते में गोरधनपुरा माताजी रोड तिराहे के पास स्कूटी पर सवार दो युवक आए और तेज रफ्तार से सामने होकर निकले. बाइक से कट लगने से फूलचंद की बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और सभी लोग गिर गए. बाइक घसीटते हुई चली गई. दुर्घटना में युवान और निशांत गंभीर घायल हुए हैं. रामगंजमंडी में उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें झालावाड़ रेफर किया है. हनी, भानु, अंकित, नंदिनी को मामूली चोटे आई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया.

ये भी पढ़ें- RPSC ने खोला रोजगार का पिटारा, डिप्टी जेलर और वाइस प्रिंसिपल समेत कई पदों पर होगी भर्ती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में राशन की होगी अब होम डिलीवरी, जानें किन लोगों को मिलेगी यह सुविधा
बाइक पर सवार 6 बच्चों का हुआ एक्सीडेंट, खतरनाक CCTV वीडियो आया सामने
Congress dissolved the Block and Mandal Committee in Rajasthan, know why Govind Singh Dotasara took this decision
Next Article
राजस्थान में कांग्रेस ने ब्लॉक और मंडल कमेटी को किया भंग, जानें गोविंद सिंह डोटासरा ने क्यों लिया यह फैसला
Close
;