Makrana Rape Case: डीडवाना मकराना में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर, अजमेर की गई रेफर

Makrana Rape Case: राजस्थान के डीडवाना जिले की मकराना से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां 6 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया है. बच्ची की हालत बेहद गंभीर है. उसे इलाज के लिए अजमेर रेफर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Makrana Rape Case: डीडवाना जिले के मकराना से राजस्थान को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम मकराना में 6 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया. बच्ची की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए अजमेर रेफर किया गया है. पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हम मामले में नजर बनाए है. आरोपी की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. बताया जाता है कि मकराना में एक हैवान द्वारा अपने ही पड़ोस में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया गया.

आइसक्रीम और चॉकलेट खिलाने के बहाने घर ले जाकर किया रेप

जानकरी के अनुसार पड़ोसी युवक बच्ची को आइसक्रीम और चॉकलेट खिलाने के बहाने अपने साथ घर पर ले गया, जहां उसने मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके पश्चात बच्ची बदहवास हालात में अपने घर पहुंची, तब परिजनों को घटना का पता चला.

Advertisement

लगातार ब्लडिंग से बच्ची की हालत नाजुक

दुष्कर्म के कारण बच्ची के लगातार ब्लडिंग होती रही. जिसके चलते परिजन बच्ची को लेकर राजकीय उप जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां से उसे प्राथमिक उपचार देकर गंभीर हालत को देखते हुए अजमेर रेफर कर दिया गया. इस दौरान सूचना मिलने पर सीओ भवानी सिंह शेखावत और थानाधिकारी राजेश कुमार मय पुलिस जाब्ते के हॉस्पिटल पहुंच गए और घटना की जानकरी . पुलिस ने तुरंत प्रभाव से अपना सूचना तंत्र तैयार कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

Advertisement

दरिंदगी की सूचना पर बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे लोग

घटना की जानकरी मिलने पर काफी लोग अस्पताल पहुंचे. सूचना मिलने पर मकराना उपखंड अधिकारी सुनील कुमार व तहसीलदार राघवेंद्र भी अस्पताल पहुंचे. साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी पुलिस थाना मकराना पहुंचे हैं, जो मामले पर पूरी निगाहें जमाए हुए हैं. वहीं मकराना सीओ भवानी सिंह ने बताया कि अभी तक परिजनो द्वारा पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी गई है, फिर भी पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है. इसके पश्चात रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - वकील की पत्नी से रेप कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन करने का बना रहा दबाव

Advertisement