विज्ञापन
Story ProgressBack

IAS-RAS Transfer List 2024: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, देर रात 72 IAS और 121 RAS अफसरों का हुआ ट्रांसफर

राजस्थान में देर रात बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. 32 जिलों के कलेक्टर बदल दिए गए हैं. इसके साथ ही 121 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर भी किया गया है. यहां देखें पूरी लिस्ट...

Read Time: 2 min
IAS-RAS Transfer List 2024: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, देर रात 72 IAS और 121 RAS अफसरों का हुआ ट्रांसफर
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan IAS-RAS Transfer News: राजस्थान की भजन लाल सरकार ने शुक्रवार देर रात बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 72 आईएएस समेत 121 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है. कार्मिक विभाग ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए 32 जिलों के कलेक्टर बदले जाने की सूचना दी है. 

नोटिफिकेशन के अनुसार, अब चित्तौड़गढ़ के नए कलक्टर आलोक रंजन होंगे. नरेंद्र गुप्ता की जगह अब रोहिताश्व सिंह तोमर को बारां जिले का कलेक्टर बनाया गया है. IAS चिनमयी गोपाल को झुंझुनूं की डीएम और चंदन दुबे को झुंझुनूं का एडीएम बनाया गया है.

72 IAS अधिकारियों की ट्रांसफर लिस्ट

इसी तरह नमित मेहता को भीलवाड़ा, हरजी लाल अटल को फलौदी, आशीष गुप्ता को अलवर, काना राम को हनुमानगढ़, लक्ष्मी नारायण मंत्री को पाली, कल्पना अग्रवाल को कोटपूतली-बहरोड़, पुष्पा सत्यानी को चूरू, अजय सिंह राठौड़ को झालावाड़, गौरव अग्रवाल को जोधपुर, शुभम चौधरी को सिरोही, कमर उन जमान को सीकर, भंवर लाल को राजसमंद, अंकित कुमार सिंह को डूंगरपुर, अरुण गर्ग को सलुम्बर, बाल मुकुंद असावा को डीडवान-कुमाचन, नीलाभ सक्सेना को करौली, खुशाल यादव को सवाईमोधोपुर, अंजलि राजोरिया को प्रतापगढ़, डॉ. इंद्रजीत यादव को बांसवाड़ा, प्रताप सिंह को जैसलमेर और डॉ. रविंद्र गोस्वामी को कोटा जिले का कलेक्टर बनाया गया है.

IAS अधिकारियों की ट्रांफर लिस्ट में आगे बढ़ें तो रोहिताश सिंह तोमर को बारां, उत्सव कौशल को ब्यावर, गौरव सैनी को गंगापुर सिटी, स्वेता चौहान को केकड़ी, अवधेश मीणा को अनुपगढ़, देवेंद्र कुमार को दौसा, सुशील कुमार को बालतोरा, अक्षय गोदारा को बूंदी, श्रीनिधी बीटी को धौलपुर, डॉ. सौम्या झा को टोंक का कलेक्टर बनाया गया है.

121 RAS अधिकारियों की ट्रांसफर लिस्ट

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close