विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

राजस्थान के डूंगरपुर में बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, बस से टकराकर चकनाचूर हुई कार

डूंगरपुर में गलत दिशा से आ रही कार को बस ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसमें बैठे 4 लोगों की आन द स्पॉट मौत हो गई और कार के चिथड़े उड़ गए. पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना भेजी गई है.

Read Time: 2 min
राजस्थान के डूंगरपुर में बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, बस से टकराकर चकनाचूर हुई कार
दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार

Rajasthan Car Accident: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर बीती देर रात गलत साइड जा रही कार एक निजी बस से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वही घायल को भर्ती करवाया गया. सभी मृतक गुजरात मोडासा के बताए जा रहे हैं. 

गलत साइड से आ रही थी कार

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया की बीती देर रात NH 48 पर खजुरी की नाल में गलत दिशा से आ रही एक गुजरात नंबर की कार गुजरात से डूंगरपुर जा रही निजी बस से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी की कार आगे से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई. वही हादसे में कार सवार 4 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. 

परिजनों को दी गई सूचना

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवो को कड़ी मशक्कत के बाहर निकाला गया. वही शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है. थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की मृतक गुजरात मोडासा के रहने वाले है. उनके परिजनों को सूचना दी गई है, परिजनों के आने के बाद प्रशासन द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाई जाएगी. वही घायल का उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: 'राजस्थान से शुरू हुई हमास जैसी आतंकी गतिविधियां', कन्हैयालाल हत्याकांड के जिक्र पर BJP ने साधा निशाना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close