भारत यात्रा पर निकलीं राइडर नोनी के साथ अजमेर में हुई हाथापाई, थाने तक पहुंचा मामला

मामले में पूजा ने अपने हेलमेट पर लगाए कैमरे की फुटेज गंज थाना पुलिस को देकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. पुलिस ने वीडियो फुटेज चेक किया जिसमें दो व्यक्ति पूजा के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Ajmer News: उत्तराखंड काशीपुर की रहने वाली बाइक राइडर नोनी स्टॉप क्राईम अगेंस्ट वूमेन अभियान के तहत बाइक  पर पूरे भारत की यात्रा पर हैं. उनके साथ अजमेर में दो युवकों ने उनकी पालतू बिल्ली के बच्चे को टॉयलेट करने की बात को लेकर हमला कर दिया. इस मामले में नोनी ने अजमेर के गंज थाना पुलिस को शिकायत दी है. हालांकि बाद में हमलावारों ने माफ़ी मांग ली.

बिल्ली के बच्चे को टॉयलेट कराने की बात को लेकर हुआ विवाद

राइडर पूजा ने बताया कि 26 सितंबर को वो और उनका साथी मोहित जोधपुर से अजमेर राइड करती हुई पहुंचे थे. अजमेर के पुष्कर रोड पर उनकी बिल्ली के बच्चे को टॉयलेट कराने जैसे ही वह रुकी, इसी दौरान एक व्यक्ति ने इस पर आपत्ति जताई. उसने वहां से चले जाने की धमकी भी दी. इस दौरान मामला बिगड़ा और उन लोगों ने पूजा के साथ धक्का-मुक्की की. 

Advertisement

हमला करने वालों ने हाथ जोड़कर राइडर से मांगी माफी

पूजा ने बताया कि कुछ लोगों ने उन पर हाथ भी उठाया और उनकी बिल्ली के बच्चे को लात मार दी. इस मामले में पूजा ने अपने हेलमेट पर लगाए कैमरे की फुटेज गंज थाना पुलिस को देकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. पुलिस ने वीडियो फुटेज चेक किया जिसमें दो व्यक्ति पूजा के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आधार पर दोनों व्यक्तियों को पुलिस चौकी बुलाया गया. जहां पुलिस कार्रवाई के डर से दोनों व्यक्तियों ने राइडर पूजा और उनके साथी मोहित से हाथ जोड़ते उनके द्वारा की गई गलती की माफी मांगते नजर आए.

Advertisement

महिला सशक्तिकरण और स्टॉप वूमेन क्राइम को लेकर अभियान पर

महिला सशक्तिकरण और स्टॉप वूमेन अगेंस्ट अभियान के तहत राइडर नोनी अपने साथी मोहित के साथ 10 सितंबर 2024 को देश की यात्रा पर निकली हैं. इस यात्रा के जरिए वो समाज में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर आवाज उठा रही हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें - SI Paper Leak Case: एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द करेगी सरकार? 6 सदस्यीय समिति की बैठक आज