विज्ञापन

भारत यात्रा पर निकलीं राइडर नोनी के साथ अजमेर में हुई हाथापाई, थाने तक पहुंचा मामला

मामले में पूजा ने अपने हेलमेट पर लगाए कैमरे की फुटेज गंज थाना पुलिस को देकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. पुलिस ने वीडियो फुटेज चेक किया जिसमें दो व्यक्ति पूजा के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं.

भारत यात्रा पर निकलीं राइडर नोनी के साथ अजमेर में हुई हाथापाई, थाने तक पहुंचा मामला

Ajmer News: उत्तराखंड काशीपुर की रहने वाली बाइक राइडर नोनी स्टॉप क्राईम अगेंस्ट वूमेन अभियान के तहत बाइक  पर पूरे भारत की यात्रा पर हैं. उनके साथ अजमेर में दो युवकों ने उनकी पालतू बिल्ली के बच्चे को टॉयलेट करने की बात को लेकर हमला कर दिया. इस मामले में नोनी ने अजमेर के गंज थाना पुलिस को शिकायत दी है. हालांकि बाद में हमलावारों ने माफ़ी मांग ली.

बिल्ली के बच्चे को टॉयलेट कराने की बात को लेकर हुआ विवाद

राइडर पूजा ने बताया कि 26 सितंबर को वो और उनका साथी मोहित जोधपुर से अजमेर राइड करती हुई पहुंचे थे. अजमेर के पुष्कर रोड पर उनकी बिल्ली के बच्चे को टॉयलेट कराने जैसे ही वह रुकी, इसी दौरान एक व्यक्ति ने इस पर आपत्ति जताई. उसने वहां से चले जाने की धमकी भी दी. इस दौरान मामला बिगड़ा और उन लोगों ने पूजा के साथ धक्का-मुक्की की. 

हमला करने वालों ने हाथ जोड़कर राइडर से मांगी माफी

पूजा ने बताया कि कुछ लोगों ने उन पर हाथ भी उठाया और उनकी बिल्ली के बच्चे को लात मार दी. इस मामले में पूजा ने अपने हेलमेट पर लगाए कैमरे की फुटेज गंज थाना पुलिस को देकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही. पुलिस ने वीडियो फुटेज चेक किया जिसमें दो व्यक्ति पूजा के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आधार पर दोनों व्यक्तियों को पुलिस चौकी बुलाया गया. जहां पुलिस कार्रवाई के डर से दोनों व्यक्तियों ने राइडर पूजा और उनके साथी मोहित से हाथ जोड़ते उनके द्वारा की गई गलती की माफी मांगते नजर आए.

महिला सशक्तिकरण और स्टॉप वूमेन क्राइम को लेकर अभियान पर

महिला सशक्तिकरण और स्टॉप वूमेन अगेंस्ट अभियान के तहत राइडर नोनी अपने साथी मोहित के साथ 10 सितंबर 2024 को देश की यात्रा पर निकली हैं. इस यात्रा के जरिए वो समाज में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर आवाज उठा रही हैं. 

यह भी पढ़ें - SI Paper Leak Case: एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द करेगी सरकार? 6 सदस्यीय समिति की बैठक आज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
SI Paper Leak Case: एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द करेगी सरकार? 6 सदस्यीय समिति की बैठक आज
भारत यात्रा पर निकलीं राइडर नोनी के साथ अजमेर में हुई हाथापाई, थाने तक पहुंचा मामला
Railway Track fish plate open Train accident averted in Rajasthan
Next Article
Indian Railway: राजस्थान में ट्रेन हादसा टला,  रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट खोली; 44 दिन में चौथी घटना    
Close