विज्ञापन
Story ProgressBack

स्कूल संचालक के साथ हनी ट्रैप के मामले में एक महिला गिरफ्तार, अगवाकर बनाया था अश्लील वीडियो

जोधपुर के महामंदिर थाना क्षेत्र में शहर में एक निजी स्कूल के संचालक के साथ हनीट्रैप का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक महिला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 4 min
स्कूल संचालक के साथ हनी ट्रैप के मामले में एक महिला गिरफ्तार, अगवाकर बनाया था अश्लील वीडियो

Honeytrap Case: जोधपुर के महामंदिर थाना क्षेत्र में शहर में एक निजी स्कूल के संचालक के साथ हनीट्रैप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हनी ट्रैप का मामला सामना आने के साथ डीसीपी ईस्ट अमृता दुहन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही कार्रवाई के निर्देश दिए, जिसके बाद महा मंदिर थाना अधिकारी ने आरोपी महिला और एक युवक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी.

घटना गुरुवार रात की है. मिली जानकारी के मुताबिक संचालक को एक महिला ने फंसाकर पहले अपने घर बुलाया. फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और फिर बंदूक और चाकू की नोक उन्हें निर्वस्त्र कर श्लील वीडियो बना लिया. आरोपी संचालक को किडनैप कर अपने साथ ले गए और.फिर शनिवार सुबह छोड़ दिया.

दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

घर पहुंचने पर पीड़ित स्कूल संचालक अपने परिजन के साथ थाने गया. मामले की जानकारी डीसीपी ईस्ट डॉ. अमृता दुहन दी, डीसीपी ईस्ट ने तुरंत मामले के जांच के आदेश दिए. पुलिस कार्रवाई मे हनीट्रैप मामले में आरोपी महिला और युवक को हिरासत में लिया गया. महिला को महा मंदिर पुलिस ने नारी निकेतन भेजा है, बाकी के लोगों की तलाश जारी है.

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर गोविंद सिंह के अनुसार महामंदिर थाना क्षेत्र में राजीव गांधी नगर निवासी पीड़ित स्कूल संचालक के भाई की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया कि गुरुवार को उनके भाई एक शादी समारोह में गए थे, जहां उनकी मुलाकात एक महिला से हुई, जिसके बच्चे उनकी स्कूल में पढ़ते हैं.

शिकायत के मुताबिक आरोपी महिला ने संचालक को अपने घर के पास कार पार्क करते हुए देख उन्हें अपने घर बुलाया. शादी समारोह के बाद संचालक अनिता के घर गए. महिला ने स्कूल संचालक को बैठाया और चाय बनाने को कहकर अंदर चली गई. इस दौरान वहां पहले से मौजूद युवकों ने स्कूल संचालक को दबोच लिया और उसके साथ मारपीट की, जिससे पीड़ित की पसली की दो हड्डी टूट गई.

वीडियो वायरल नहीं करने की एवज में मांगे 1 करोड़ रुपए 

शिकायत के मुताबिक आरोपी युवकों ने संचालक के चेहरे पर काला कपड़ा डालकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और नग्न अवस्था में महिला के साथ उसके साथ अश्लील वीडियो बनाए और एक करोड़ रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल कर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी. 

रात भर बांध कर रखा, सुबह छोड़ा

शुक्रवार सुबह आरोपियों ने संचालक के घर फोन करवाया और उसको पुलिस के पास नहीं जाने की धमकी देने के बाद  छोड़ दिया. घर पहुंचने पर पीड़ित अपने भाई के साथ मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा, जहां त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस अब अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें- कन्हैया लाल के बाद अब एक और टेलर को PFI से मिली जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close