Gangapur City: बोरवेल की मिट्टी धंसी, गहराई में फंस गया युवक और फिर दम घुटने हो गई मौत

इस हादसे के बाद 3 युवकों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन पिंटू मीणा काफी देर तक फंसा रहा. पिंटू काफी गहराई में फंस गया था. इसी के चलते ग्रामीणों की काफी मशक्कत के बावजूद काफी समय लग गया, जिससे युवक की मौत हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Gangapur City News: गंगापुर सिटी में देर रात हादसा हो गया. इस हादसे में 3 घायल और 1 की मौत हो गई. बोरवेल की मिट्टी धंसने से 4 लोग फंस गए. जिसके बाद 3 को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन 1 युवक की दम घुटने से मौत हो गई. यह घटना वजीरपुर के मीणा बड़ौदा में शनिवार देर रात 11 बजे हुई. जानकारी के मुताबिक चारों युवक बोरवेल से मोटर निकालने का काम कर रहे थे, इस दौरान यह हादसा हुआ. कंट्रोल रूम को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर थाना प्रभारी सहित रेस्क्यू टीम को भेजा गया, जहां जेसीबी से खुदाई कर युवकों को निकालने का प्रयास किया गया.

दम घुटने से हो गई युवक की मौत 

इस हादसे के बाद 3 युवकों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन पिंटू मीणा काफी देर तक फंसा रहा. पिंटू काफी गहराई में फंस गया था. इसी के चलते ग्रामीणों की काफी मशक्कत के बावजूद काफी समय लग गया, जिससे युवक की मौत हो गई. गांव परिता के निवासी 31 वर्षीय युवक के 3 बच्चे हैं और माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी. 

Advertisement

3 घायलों का हॉस्पिटल में इलाज जारी

रेस्क्यू टीम ने जेसीबी से खुदाई कर मृतक युवक का शव बाहर निकाला और वजीरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. सूचना मिलते ही रात को मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. आज सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, 3 घायलों का इलाज जारी है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः NH 11बी पर दर्दनाक सड़क हादसा, स्लीपर कोच बस ने टेंपो को मारी टक्कर, 12 की मौत

Topics mentioned in this article