विज्ञापन

Gangapur City: बोरवेल की मिट्टी धंसी, गहराई में फंस गया युवक और फिर दम घुटने हो गई मौत

इस हादसे के बाद 3 युवकों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन पिंटू मीणा काफी देर तक फंसा रहा. पिंटू काफी गहराई में फंस गया था. इसी के चलते ग्रामीणों की काफी मशक्कत के बावजूद काफी समय लग गया, जिससे युवक की मौत हो गई.

Gangapur City: बोरवेल की मिट्टी धंसी, गहराई में फंस गया युवक और फिर दम घुटने हो गई मौत

Gangapur City News: गंगापुर सिटी में देर रात हादसा हो गया. इस हादसे में 3 घायल और 1 की मौत हो गई. बोरवेल की मिट्टी धंसने से 4 लोग फंस गए. जिसके बाद 3 को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन 1 युवक की दम घुटने से मौत हो गई. यह घटना वजीरपुर के मीणा बड़ौदा में शनिवार देर रात 11 बजे हुई. जानकारी के मुताबिक चारों युवक बोरवेल से मोटर निकालने का काम कर रहे थे, इस दौरान यह हादसा हुआ. कंट्रोल रूम को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर थाना प्रभारी सहित रेस्क्यू टीम को भेजा गया, जहां जेसीबी से खुदाई कर युवकों को निकालने का प्रयास किया गया.

दम घुटने से हो गई युवक की मौत 

इस हादसे के बाद 3 युवकों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन पिंटू मीणा काफी देर तक फंसा रहा. पिंटू काफी गहराई में फंस गया था. इसी के चलते ग्रामीणों की काफी मशक्कत के बावजूद काफी समय लग गया, जिससे युवक की मौत हो गई. गांव परिता के निवासी 31 वर्षीय युवक के 3 बच्चे हैं और माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी. 

3 घायलों का हॉस्पिटल में इलाज जारी

रेस्क्यू टीम ने जेसीबी से खुदाई कर मृतक युवक का शव बाहर निकाला और वजीरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. सूचना मिलते ही रात को मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. आज सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, 3 घायलों का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ेंः NH 11बी पर दर्दनाक सड़क हादसा, स्लीपर कोच बस ने टेंपो को मारी टक्कर, 12 की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan by-Election: सलूंबर के ये बीजेपी नेता हुए बागी, शांति देवी को टिकट देने का किया विरोध
Gangapur City: बोरवेल की मिट्टी धंसी, गहराई में फंस गया युवक और फिर दम घुटने हो गई मौत
Karaul Common krait snake likes human sweat smell poison is so much that if it bites work will be done in 2 ho
Next Article
करौली में सांप का आतंक, इसे पसंद है इंसानी पसीने की गंध,जहर इतना कि काट ले तो 2 घंटे में काम तमाम
Close