विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या, लड़की सहित परिवार के 6 लोग हिरासत में

प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मामला राजस्थान के सांचौर जिले का है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
राजस्थान में प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या, लड़की सहित परिवार के 6 लोग हिरासत में
प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान में प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मामला राजस्थान के सांचौर जिले की है. मिली जानकारी के अनुसार सांचौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र में रविवार शाम को युवती से मिलने गए एक युवक की पीट-पीट कर कथित तौर हत्या कर दी गई.

घटना के संबंध में सांचौर एसपी सागर राणा ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराने के लिये पत्र भेज दिया गया है और इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है.

एसपी ने आगे बताया कि मृतक के परिजनों को लिखित में शिकायत देने के लिए कहा गया है. शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी.

प्रेमिका ने परिजनों ने युवक को बेरहमी से पीटा
थानाधिकारी पन्ना राम ने बताया कि रणोदर गांव में नरेन्द्र धोबी (27) रविवार शाम को युवती (प्रेमिका) से मिलने उसके घर गया था. इस दौरान युवती के परिजनों और उनके परिचित लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

प्रेमिका सहित उसके परिवार के 6 लोग हिरासत में

गंभीर हालत में परिजन उसे उपचार के लिये निजी अस्पताल ले गये जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस संबंध में युवती सहित छह लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि युवती को मृतक के शादी शुदा होने के बारे में पता नहीं था और युवती के परिजन भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग से नाराज थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें - प्रेमिका की कहीं और हो गई सगाई, प्रेमी ने शरीर से विस्फोटक बांध खुद को उड़ाया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close