विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

सालासर बालाजी दरबार पहुंचे AAP सांसद राघव चड्डा, सेल्फी लेने की मची होड़

राघव चड्डा रविवार को राजस्थान के चुरू जिले के सालासर मंदिर पहुंचे. इस दौरान चड्डा को मंदिर में किशन पुजारी सहित पुजारी परिवार के सदस्यों ने मंत्रोचारण के साथ बालाजी मंदिर में बालाजी की पूजा अर्चना करवाई.

Read Time: 2 min
सालासर बालाजी दरबार पहुंचे AAP सांसद राघव चड्डा, सेल्फी लेने की मची होड़
पुलिस अधिकारियों के साथ राज्यसभा सांसद राघव चड्डा
Churu:

आम आदमी पार्टी के फायर ब्रांड नेता राज्यसभा सांसद राघव चड्डा रविवार को राजस्थान के चुरू जिले के सालासर मंदिर पहुंचे. इस दौरान चड्डा को मंदिर में किशन पुजारी सहित पुजारी परिवार के सदस्यों ने मंत्रोचारण के साथ बालाजी मंदिर में बालाजी की पूजा अर्चना करवाई.

सालासर बालाजी मंदिर के किशन पुजारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्डा रविवार को सालासर पहुंचकर बालाजी के दर्शन किए. इस मौके पर पुजारी परिवार के सदस्यों ने चड्डा को बालाजी का दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस अधिकारियों का जत्था मंदिर परिसर में तैनात रहा.

सालासर दर्शन के लिए आए भक्तों में राज्यसभा सांसद के साथ सेल्फी लेने की होड़ दिखी. इस दौरान पत्रकारों ने राघव चड्डा से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब नही दिया.

pjjon1kg

दर्शन करके बाहर निकलते राज्यसभा सांसद राघव चड्डा

गौरतलब है कि राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के रिश्ते को लेकर इन दिनों काफी चर्चा का माहौल है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही परिणय सूत्र में बंध सकते हैं.

k1p44qc8

राज्यसभा सांसद राघव चड्डा के साथ सेल्फी लेने का प्रयास करते मंदिर में आए श्रद्धालु

खबरों की मानें तो सांसद चड्ढा और परिणीति दोनों राजस्थान के उदयपुर से वैवाहिक रस्मों को निभाएंगे. राघव चड्ढा कई मौके पर परिणीति चोपड़ा को भगवान का आशीर्वाद बता चुके हैं. दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close