विज्ञापन

ACB Action: दो कांस्टेबल ने ली 15 हजार की रिश्वत, एसीबी की भनक लगते ही हुए फरार, अब हो रही तलाश

जोधपुर में पुलिस के दो कांस्टेबल भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की कार्रवाई की भनक लगने पर 15 हजार रुपये की कथित रिश्वत राशि के साथ फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है.

ACB Action: दो कांस्टेबल ने ली 15 हजार की रिश्वत, एसीबी की भनक लगते ही हुए फरार, अब हो रही तलाश

ACB Action in Jodhpur: राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने 11 सितंबर को जोधपुर में बड़ी कार्रवाई की है. जिसमें दो कांस्टेबल को रिश्वत लेते ट्रैप किया गया था. हालांकि कार्रवाई के दौरान दोनों कांस्टेबल को एसीबी टीम की रेड की भनक लग गई है और वह दोनों मौके से फरार हो गए. अब एसीबी की टीम दोनों कांस्टेबल की तलाश कर रहे हैं. यह दोनों कांस्टेबल झंवर थाने में तैनात हैं. माना जा रहा है कि अब विभागीय कार्रवाई भी जल्द की जा सकती है.

जोधपुर में पुलिस के दो कांस्टेबल भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की कार्रवाई की भनक लगने पर 15 हजार रुपये की कथित रिश्वत राशि के साथ फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

30 हजार रिश्वत मांगने की हुई थी शिकायत

ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने यहां एक बयान में बताया कि जोधपुर के झंवर थाने में तैनात कांस्टेबल रामचन्द्र एवं श्यामलाल द्वारा परिवादी से 30 हजार रुपये रिश्वत मांगने की शिकायत पर शुक्रवार को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही थी. उन्होंने कहा कि किसी तरह आरोपियों को एसीबी की कार्रवाई की भनक लग गई और वे 15 हजार रुपये की रिश्वत राशि के साथ मौके से फरार हो गए.

एसीबी के अनुसार, परिवादी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई कि उसके विरुद्ध की गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज नहीं करने एवं मदद करने की एवज में आरोपी कांस्टेबल रामचन्द्र एवं श्यामलाल द्वारा 30 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है. ब्यूरो की टीम ने शिकायत का सत्यापन किया. इसके बाद ब्यूरो ने शुक्रवार को जाल बिछाकर आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने की कार्रवाई शुरू की. इस दौरान आरोपी कांस्टेबल रामचंद्र ने परिवादी से 15 हजार रुपये की कथित रिश्वत ली.

मेहरड़ा ने कहा कि आरोपी रामचन्द्र एवं श्यामलाल को एसीबी की कार्रवाई की भनक लग गई और वे रिश्वत राशि के साथ मौके से फरार हो गये लेकिन दोनों की तलाश की जा रही है.

य़ह भी पढ़ेंः जयपुर में गैंगस्टर रोहित गोदारा की बड़ी साजिश नाकाम, हत्या करने की फिराक में घूम रहे 3 गुर्गे गिरफ्तार 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में लूट के खौफ में व्यापारी, नीमकाथाना-कोटा में खुलेआम वारदात को अंजाम देने का वीडियो हो रहा वायरल
ACB Action: दो कांस्टेबल ने ली 15 हजार की रिश्वत, एसीबी की भनक लगते ही हुए फरार, अब हो रही तलाश
Rajasthan by-elections will not be affected Congress, Ashok Gehlot said on Haryana Assembly Election defeat
Next Article
'राजस्थान उपचुनाव पर नहीं पड़ेगा असर... कार्यकर्ता पर फर्क पड़ता है', हरियाणा की हार पर बोले अशोक गहलोत
Close