विज्ञापन

दो बच्चों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, मां बोली-बकरा चोरी के शक में जबरन घर से उठा ले गए

Ajmer News: अजमेर में दो बच्चों को पेड़ से बांधकर बेहरमी से पिटाई कर दी. पिटाई को वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

दो बच्चों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, मां बोली-बकरा चोरी के शक में जबरन घर से उठा ले गए
बच्चों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी.

Ajmer News: अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र के गांव बालद का दड़ा में दो नाबालिग को घर से जबरन उठा ले गए. बकरा चोरी के शक में गांव के बीचो-बीच पेड़ से बांधकर पीटने लगे. वीडियो सामने आने पर श्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बच्चों को छुड़ाकर 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बच्चों की मां बोलीं-दोनों बच्चों को घर से उठा ले गए   

दोनों बच्चों की मां ने बताया कि दोनों बच्चों को घर से उठाकर लाए. बकरा चोरी करने के शक में पिटाई करते रहे. बच्चे बकरा चोरी नहीं करने की बात कहकर गिड़गिड़ाते रहे लेकिन, आरोपियों को दया नहीं आई. उनकी पिटाई करते रहे. 

बच्चे की मां ने अरोपियों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर 

पीड़ित बच्चों की मां ने पुलिस को लिखित तहरीर दी. उसने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बच्चा 14 साल का है. वह घर पर था. 24 जून को सुबह 10 बजे अचानक घर पर कानाराम कहार, मुकेश कहार, बबलू कहार और ओमप्रकाश कहार आए. घर में जबरदस्ती घुसकर बच्चे को उठा ले गए. रोकने की कोशिश की तो कहा कि इसने बकरा चोरी किया है.  

छोड़ने की गुहार लगाते रहे बच्चे, आरोपियों को नहीं आई दया 

इसी तरह एक और किशोरी घर से उठा ले गए. दोनों बच्चों पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई की. जान से मारने की धमकी दी. बच्चे चिल्लाते और छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन, आरोपियों ने एक नहीं सुनी. श्रीनगर थाना प्रभारी जसवंतसिंह ने बताया कि मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 
 

यह भी पढ़ें:  अब तक देश में कितनी बार लोकसभा स्पीकर पद का हुआ चुनाव, क्यों अहम होता है ये पद?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
दो बच्चों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, मां बोली-बकरा चोरी के शक में जबरन घर से उठा ले गए
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close