विज्ञापन

Beawar Viral Video: थाने के सामने युवक का अपहरण, जंगल ले जाकर सरिए से पीटा, फिर मरने के लिए छोड़ा

Beawar Kidnap: लड़की को मैसेज करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कुछ युवकों ने मिलकर थाने के सामने से एक शख्स का अपहरण कर लिया. यहां से उसे जंगल ले गए और फिर उसके साथ बंदूक की नोंक पर मारपीट की गई.

Beawar Viral Video: थाने के सामने युवक का अपहरण, जंगल ले जाकर सरिए से पीटा, फिर मरने के लिए छोड़ा
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के ब्यावर जिले में एक युवक का अपहरण करने के बाद बूंदक की नोंक पर सरिए से मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मसूदा निवासी मोहम्मद समीर खून से लथपथ हालत में जमीन पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. उसके आसपास 6 से 7 लोग हैं, जिनके हाथों में बंदूक और सरिए नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे समीर को कभी लात मारते तो कभी थप्पड़ मारकर धक्का देते और अपशब्द बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

थाने के सामने हुआ अपहरण

इस वक्त समीर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. जब यह खबर समीर के परिजनों को मिली तो गांव से भारी भीड़ अस्पताल पहुंच गई और पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. मीडिया से बातचीत में घायल समीर ने बताया कि वो बुधवार रात अपनी बहन से मिलने सेंदड़ा गांव जा रहा था. इसी दौरान सेंदडा थाने के सामने दो बाइक पर करीब 6 लड़के आए और उस पर किसी लड़की को मैसेज करने का आरोप लगाने लगे. समीर ने उनसे कहा कि वह किसी को भी मैसेज नहीं करता. मगर वो नहीं मानें और उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर गांव के जंगल में ले गए. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

जंगल में पहुंचकर 6 अपहरणकर्ताओं ने देवा नाम के एक युवक को फोन किया और उसे जंगल बुलाया. देवा ने मौके पर पहुंचकर सरिए मारकर समीर का सिर फोड़ दिया. उसके साथ मारपीट की गई और आखिर में उसे वहीं छोड़कर चले गए. घायल हालत में जैसे तैसे वो अस्पातल पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसका इलाज किया. अस्पताल में ही पुलिस ने समीर का बयान लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. ब्यावर जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहम्मद समीर का भी आपराधिक रिकॉर्ड है, जिसके साथ मारपीट हुई है. फिलहाल उसकी शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है और दोनों पहलुओं पर ही पुलिस जांच कर रही है. जो भी वस्तु स्थिति सामने आएगी नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- काले हिरण के शिकार मामले में धरना समाप्त, DFO को एपीओ और वन रेंजर को सस्पेंड करने के बाद बनी सहमति

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मेयर मुनेश गुर्जर मामले में सरकार आज करेगी फैसला, मंत्री ने जांच रिपोर्ट मांगी
Beawar Viral Video: थाने के सामने युवक का अपहरण, जंगल ले जाकर सरिए से पीटा, फिर मरने के लिए छोड़ा
PM Narendra Modi Birthday 17 Semptember big event held at ajmer dargah, 4000 kg langar will distributed
Next Article
पीएम मोदी के जन्मदिन पर अजमेर दरगाह पर होगा बड़ा आयोजन, बांटा जाएगा 4000 किलो देशी घी के लंगर
Close