विज्ञापन
Story ProgressBack

Alwar News: बेटे की मौत के बाद बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर के साथ क्रूरता की हदें की पार, जानकर कांप जाएंगे आपके रूह

Alwar News: अलवर में 76 साल के बुजुर्ग दंपती ने अपनी बहू और पोती पर टॉर्चर करने का आरोप लगाते हुए अरावली विहार पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है. बुजुर्ग दंपति ने सीसीटीवी लगवाकर मारपीट करने का साक्ष्य जुटाए.

Read Time: 3 mins
Alwar News: बेटे की मौत के बाद बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर के साथ क्रूरता की हदें की पार, जानकर कांप जाएंगे आपके रूह
अलवार के बीरबल सैनी और उनकी पत्नी लाली देवी को उनकी बहू ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

Alwar News: अलवर के रहने वाले बीरबल सैनी ने अरावली विहार थाने में बहू और पोतियों के खिलाफ शिकायत की है. संपत्ति के लिए बहू और पोतियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. शहर के विवेकानंद नगर में 76 साल के बीरबल सैनी का घर है. बीरबल के तीन बेटे थे. 6 साल पहले सबसे बड़े बेटे की मौत हो गई. दो बेटे अलवर से बाहर रहते हैं. बीरबल अपने बड़े बेटे की पत्नी के साथ रहते हैं. 

संपत्ति के लिए बहू सास-ससुर के साथ करती है मारपीट

पीड़ित बुजुर्ग बीरबल सैनी ने बताया, "मैं 76 साल का हो गया हूं. मेरी पत्नी लाली देवी की उम्र 70 साल है. हम दोनों बहुत बेबस हो गए हैं. बड़े बेटे रमेश की बीमारी से मौत हो गई थी. उसकी पत्नी मीना और तीन बेटियों और एक बेटे को अपनी जिम्मेदारी माना और पालने लगा. इसके बाद संपत्ति को लेकर उनके मन में लालच आ गया और संपत्ति हड़पने के लिए अत्याचार शुरू कर दिए. छोटी-छोटी बातों पर मारपीट और गाली गलौज की जानी शुरू कर दी." 

मारपीट की घटना CCTV में कैद 

उन्होंने बताया, "इसके बाद बहू और पोती आए दिन मारपीट और बदसलूकी करने लगीं. वे चाहती हैं कि हम अपना मकान उनके नाम कर दें. इसी बात को लेकर झगड़ा करने लगे. अगर हम मकान उनके नाम कर देंगे तो कहां रहेंगे. हम बेघर हो जाएंगे. वे तो अभी मारपीट करती है. मेरी पत्नी लाली देवी को भी कई बार पीटा था, जिसके बाद मजबूरी में घर में CCTV कैमरे लगवाने पड़े. इसके बाद दिन के समय मारपीट करने से डरने लगे. लेकिन, रात में पीटना शुरू कर दिया." 

डर की वजह से बाथरूम के लिए भी घर से बाहर नहीं निकलते बुजुर्ग दंपति

उन्होंने बताया,  "हम पति-पत्नी इतना डर गए कि रात को कमरे से बाहर जाने में भी डरने लगे. यहां तक कि बाथरूम के लिए बाहर निकलने में डर लगता था. छत पर जाते हैं, तो धक्के मार देते हैं. अब तो जान से मारने की भी धमकी देने लगे हैं."  एक सीसीटीवी फुटेज भी बुजुर्ग ने दिखाया, जिसमें बहू अपनी सास को कमरे के गेट से धक्का मारते दिख रही है. 70 साल की बुजुर्ग महिला धक्के के बाद कमरे की चौखट पर गिरकर बेहोश हो जाती है. बुजुर्ग ने बताया कि आवाज सुनकर पास किराए पर रह रहे लड़के पहुंचे और उन्होंने मेरी पत्नी को उठाया.

बुजुर्ग दंपति पहले भी पुलिस से कर चुके हैं एक्शन

बुजुर्ग बीरबल सैनी कारीगर रहे हैं. दो बेटे सुखपाल और रामावतार भिवाड़ी फैक्ट्री में काम करते हैं. बहू से परेशान होकर जनवरी में भी रिपोर्ट दर्ज करवा चुके हैं. लेकिन, पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. अब वापस 23 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें: रविंद्र भाटी भाजपा-कांग्रेस के गले के फांस कैसे बने, बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर किसे होगा फायदा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
JDA Bulldozer Action: जयपुर में आज भी चलेगा सैकड़ों घरों पर बुलडोजर, 120 से ज्यादा तोड़े जाएंगे अवैध निर्माण
Alwar News: बेटे की मौत के बाद बहू ने बुजुर्ग सास-ससुर के साथ क्रूरता की हदें की पार, जानकर कांप जाएंगे आपके रूह
National bird peacock shot dead in Banswara, Police received information about hunting late night
Next Article
Peacock Hunting: राजस्थान में राष्ट्रीय पक्षी मोर की गोली मारकर हत्या, देर रात मिली थी शिकार की सूचना
Close
;