विज्ञापन

राजू ठेहट हत्याकांड में वांछित अमरजीत सिंह बिश्नोई इटली से गिरफ्तार, बीकानेर से कैसे पहुंचा विदेश?

राजस्थान के मशहूर गैंगस्टर राजू ठेठ हत्याकांड में वांछित अमरजीत सिंह बिश्नोई इटली से गिरफ्तार किया गया है. वह रोहित गोदारा गैंग के लिए काम करता था.

राजू ठेहट हत्याकांड में वांछित अमरजीत सिंह बिश्नोई इटली से गिरफ्तार, बीकानेर से कैसे पहुंचा विदेश?
अमरजीत सिंह बिश्नोई

Gangster Raju Theth Murder: राजस्थान एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने रोहित गोदारा गैंग के प्रमुख सदस्य अमरजीत सिंह बिश्नोई को पकड़ा है. अमरजीत इटली के सिसिली के ट्रैपानी नामक एक छोटे से मछली पकड़ने वाले गांव में छिपा हुआ था. जहां से उसकी गिरफ्तारी की गई है. वह राजू ठेहट की हत्या में वांछित था और उस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था. जानकारी के अनुसार, अमरजीत रोहित गोदारा गैंग का लॉजिस्टिक संचालक था. रोहित गोदारा गैंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ काम करती है. 

हत्या समेत दर्ज हैं 8 मामले

इटली से पकड़े गए अमरजीत के खिलाफ हत्या, डकैती और ऑर्म एक्ट में पहले से 8 मामले दर्ज हैं. वह हरियाणा में सचिन गोदा हत्याकांड में एक संदिग्ध है. 30 साल के अमरजीत ने 22 साल की उम्र में बीकानेर से अपराध की दुनिया में कदम रखा था. वह ट्रैपानी नामक मछली पकड़ने वाले एक छोटे से गांव में छिपा हुआ था. जानकारी के मुताबिक, अमरजीत ढाई साल पहले दुबई के रास्ते भारत से भाग गया था. उसकी गर्लफ्रेंड भी इंडिया से फरार है. 

इंटरपोल से संपर्क करके हुई गिरफ्तारी

पुलिस रोहित गोदारा गिरोह के सदस्यों का पीछा कर रही थी. इस दौरान पूछताछ में अमरजीत के इटली में छिपे होने की बात सामने आई. इसके बाद राजस्थान पुलिस ने सीबीआई के जरिए इंटरपोल से संपर्क किया. रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया और इतालवी अधिकारियों ने 8 जुलाई को अमरजीत को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान पुलिस उसे वापस भारत लाने पर काम कर रही है.

बीकानेर में भी एक हत्या में है वांछित

वह गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में वांछित है. इसके अलावा वह बीकानेर में भी एक हत्या के मामले में वांडेट है. अमरजीत जमानत पर बाहर था और साइप्रस और दुबई के रास्ते भारत से फरार हो गया. उसका भाई सरबजीत राजू ठेहट हत्याकांड में जेल में है.

यह भी पढ़ें- बहुचर्चित देवी राम मुल्लाका हत्याकांड के 3 और आरोपी गिरफ्तार, 10 दिन के अंदर पकड़े गए 7 इनामी बदमाश  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Weather: गुलाबी ठंड ने दी दस्तक, शेखावाटी में लुढ़का रात का पारा; जानिए कब से शुरू होगी कड़ाके की ठंड
राजू ठेहट हत्याकांड में वांछित अमरजीत सिंह बिश्नोई इटली से गिरफ्तार, बीकानेर से कैसे पहुंचा विदेश?
Central government preparing to curb drug smuggling, 10 new field offices of NCB
Next Article
ड्रग्स तस्करी पर लगाम लगाने की बड़ी तैयारी, सरकार जल्द खोलेगी NCB के 10 नए दफ्तर
Close