विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में बीजेपी की नई लिस्ट जारी, अब इन नेताओं को दी गई ये जिम्मेदारी

पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर संभाग में सीआर चौधरी को प्रभारी और श्रवण सिंह बगड़ी, जोगेंद्र राजपुरोहित को सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं. वहीं जयपुर संभाग के नारायण प्राचार्य को प्रभारी बनाया गया है जबकि तीन सह प्रभारी लगाए गए हैं.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में बीजेपी की नई लिस्ट जारी, अब इन नेताओं को दी गई ये जिम्मेदारी

Lok Sabha Elections 2024: सभी राजनीतिक दल लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं. कुछ दिन पहले राजस्थान में भाजपा ने प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों की नियुक्ति की थी. शनिवार को भी कई पदाधिकारियों की घोषणा की गई है. जिसमें संभाग स्तर पर प्रभारी और सह प्रभारी बनाये हैं. बीकानेर, जयपुर, भरतपुर, जोधपुर, कोटा, अजमेर और उदयपुर संभागों में प्रभारियों की नियुक्ति की है. 

पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर संभाग में सीआर चौधरी को प्रभारी और श्रवण सिंह बागड़ी , जोगेंद्र राजपुरोहित को सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं. वहीं जयपुर संभाग के नारायण प्राचार्य को प्रभारी बनाया गया है जबकि तीन सह प्रभारी लगाए गए हैं.

जिसमें ओमप्रकाश भडाणा, संजीव भारद्वाज और पूनाराम चौधरी के नाम शामिल हैं. 

इसके अलावा भरतपुर संभाग में जितेंद्र गोठवाल को प्रभारी नियुक्त किया है. जबकि विजेंद्र पूनिया और अतर सिंह भडाना को सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है. जोधपुर संभाग में प्रमोद सांभर को प्रभारी बनाया गया है और सह प्रभारी के तौर पर वासुदेव चावला, अभिमन्यु सिंह राजवी को नियुक्ति किया गया है. वहीं कोटा संभाग में मुकेश दाधीच को प्रभारी और सह-प्रभारी के तौर पर भूपेन्द्र सैनी, रणजीत सिंह सोडाला को नियुक्त किया गया है. इसके अलावा अजमेर, उदयपुर में प्रभारी और सह प्रभारी  की घोषणा की गई है.

यह भी पढ़ें- आखिर पाकिस्तान ने माना, सीमा पर घुसपैठ करने वाला है पाक नागरिक, भारत ने शव सौंपा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close