विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Missing: कोटा से लापता कोचिंग छात्रा को चंबल नदी में तलाश रही पुलिस, 9 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग

जानकारी के मुताबिक, 21 अप्रैल को छात्रा का टेस्ट था. सुबह टेस्ट देने के लिए वह पीजी से गई थी, मगर उसके बाद वापस पीजी नहीं आई. उसके घर वालों ने उसे कई बार कॉल किया. लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

Read Time: 2 min
Kota Student Missing: कोटा से लापता कोचिंग छात्रा को चंबल नदी में तलाश रही पुलिस, 9 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग
लापता कोचिंग छात्रा. (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा से लापता हुई कोचिंग छात्रा की तलाश लगातार जारी है, लेकिन 9 दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. अब कोटा पुलिस ने लापता हुई छात्रा की तलाश के लिए अन्य राज्यों में भी टीम भेजी है. जहां भी पुलिस को इनपुट मिल रहा है, इस दिशा में पुलिस सर्च ऑपरेशन को आगे बढ़ा रही है.

एडिशनल एसपी दिलीप सैनी ने बताया कि पुलिस की टीम में लगातार लापता छात्रा की तलाश में जुटी है. चंबल नदी में भी सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. सिविल डिफेंस कोटा नगर निगम के गोताखोर और पुलिस के जवान चंबल की कराइयों में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. वहीं पुलिस की तकनीकी टीम भी लगातार छात्रा के मोबाइल को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. 

यूपी की रहने वाली है लापता छात्रा

21 अप्रैल से छात्रा कोटा के अनंतपुर थाना इलाके के एक पीजी से लापता हुई थी. इसके बाद संचालक ने अभिभावकों को सूचना दी और अनंतपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. उत्तर प्रदेश के कौशांबी की रहने वाली छात्रा कोटा में रहकर नीट एग्जाम की तैयारी कर रही है. लापता होने के बाद से परिजनों ने भी कोटा में आकर तलाश शुरू की. वहीं कोटा पुलिस की एक स्पेशल टीम भी वृंदावन एवं अन्य क्षेत्रों में लापता की तलाश के लिए भेजी गई है. 

टेस्ट देने निकली, वापस पीजी नहीं पहुंची

जानकारी के मुताबिक, 21 अप्रैल को छात्रा का टेस्ट था. सुबह टेस्ट देने के लिए वह पीजी से गई थी, मगर उसके बाद वापस पीजी नहीं आई. उसके घर वालों ने उसे कई बार कॉल किया. लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. वह घर नहीं पहुंची तो पीजी मकान मालिक ने भी कोचिंग संस्थान में जानकारी दी. जिसके बाद उसकी तलाश की गई. आज तक छात्रा के बारे में कुछ पता नहीं चला. लापता कोचिंग छात्रा कोटा शहर के गोबरिया बावडी इलाके में संचालित पीजी में रहती ही. छात्रा की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है. कोटा शहर की पुलिस इस केस में तकनीकी अनुसंधान भी कर रही है. 

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close