विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Suicide Horror: कोटा में एक और छात्र ने की खुदकुशी, हॉस्टल के कमरे में पंखे से झूल गया IIT स्टूडेंट

Kota Student Suicide Case:मृतक आईआईटी छात्री की पहचान शुभ चौधरी के रूप में हुई है, जो कि झारखंड का रहने वाला है. बताया जाता है कि मृतक जेईई मेन में कम परसेंटाइल आने के बाद खुशी नहीं था और इसी वजह फांसी लगाकर उसने जान दे दी है.

Read Time: 2 min
Kota Suicide Horror: कोटा में एक और छात्र ने की खुदकुशी, हॉस्टल के कमरे में पंखे से झूल गया IIT स्टूडेंट

One More Student Commits Suicide In Kota: राजस्थान का आईआईटी कोचिंग का हब कहे जाने वाले कोटा शहर कोचिंग स्टूडेंट के सुसाइड के मामला थमता नहीं नजर आ रहा है. मंगलवार सुबह एक और आईआईटी छात्र के सुसाइड की खबर आने से हड़कंप मच गया है, जबकि कोटा पुलिस एक अन्य लापता छात्र की तलाश में जुटी है, जिसके लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया है. 

मृतक आईआईटी छात्री की पहचान शुभ चौधरी के रूप में हुई है, जो कि झारखंड का रहने वाला है. बताया जाता है कि मृतक जेईई मेन में कम परसेंटाइल आने के बाद खुशी नहीं था और इसी वजह फांसी लगाकर उसने जान दे दी है.

कोटा के महावीर नगर इलाके में स्थित कृष्ण रेजिडेंसी नामक हॉस्टल में रहने वाला छात्र शुभ चौधरी की आत्महत्या की सूचना मिलते ही जवाहर नगर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है परिजनों के आने के बाद ही मृतक छात्र का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

मृतक इंजीनियरिंग की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था और 2 साल से कोटा में रह रहा था.आज जेईई मेन के नतीजे भी घोषित हुए हैं,अंदेशा है कम परसेंटाइल के चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और के कमरे की पुलिस छानबीन कर रही है.

गौरतलब है वर्ष 2023 में कोटा शहर में कोचिंग अथवा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले कुल 27 छात्रों ने सुसाइड किया था और साल 2024 में अब तक कुल 4 छात्रों ने सुसाइड करके अपनी इहलीला समाप्त कर ली है. पुलिस अभी मध्य प्रदेश के लापता छात्र रचित को लेकर हैरान है.

ये भी पढ़ें-Coaching Student's Suicide: राजस्थान में पहली बार महिला स्क्वाड टीम का गठन, कोचिंग छात्रों को स्ट्रेस फ्री रखने की कवायद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close