विज्ञापन
Story ProgressBack

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने एक हफ्ते में पकड़ी 12 करोड़ की अवैध ड्रग्स, दो तस्कर भी गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हफ्ते में 12 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है. इसके साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने एक हफ्ते में पकड़ी 12 करोड़ की अवैध ड्रग्स, दो तस्कर भी गिरफ्तार
एक हफ्ते में 12 करोड़ की ड्रग्स बरामद

Rajasthan News: राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने झारखंड के रांची से तस्करी कर लाया गया 30 क्विंटल 263 अफीम डोडा पोस्त की खेप पकड़ी है. इसके साथ ही मौके से आरोपी ट्रक ड्राइवर रामनारायण बिश्नोई पुत्र राणा राम को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक हफ्ते में 12 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है. 

एक हफ्ते में तीसरी बड़ी कार्रवाई

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के दिनेश एमएन ने बताया कि एक हफ्ते में अवैध ड्रग्स तस्करी के खिलाफ तीसरी बड़ी कार्रवाई है. इससे पहले 17 मई को भीलवाड़ा में सीमेंट के कट्टे की आड़ में मध्य प्रदेश से 3.50 करोड रुपए कीमत का 22 क्विंटल 22 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा और उसके ठीक दो दिन बाद 19 मई को सीकर में एक ट्रक से चावल के कट्टों की आड़ में तस्करी कर लाए गए 21 क्विंटल 79 किलो डोडा पोस्त की खेप पकड़ी गई थी. जिसकी कीमत करीब 3.50 करोड रुपए थी.

एक हफ्ते में 12 करोड़ की ड्रग्स बरामद

एडीजी एमएन ने बताया कि मंगलवार को अजमेर में पकड़े गए 5 करोड़ के साथ इस सप्ताह में करीब 12 करोड़ रुपये का अवैध डोडा पोस्त जब्त करते हुए तीन ट्रक के साथ दो तस्करों को पकड़ा है. बता दें कि टीम को जानकारी मिली कि एक ट्रक में झारखंड से तस्करी कर भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त राजस्थान लाया जा रहा है. 

किशनगढ़गढ़ थाना पुलिस द्वारा सन्दिग्ध ट्रक की तलाशी में 147 कट्टों से कुल 30 क्विंटल 263 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया. अवैध मादक पदार्थ एवं ट्रक जप्त कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जाकर आरोपी ट्रक ड्राइवर को थाना किशनगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ASI की खुदाई में मिली महाभारत काल की चीजें, सोने के मंदिर भी होने का दावा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Giriraj Singh Jodhpur Visit: आज दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर आएंगे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, यह रहेगा मिनट-टू-मिनट शेड्यूल
एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने एक हफ्ते में पकड़ी 12 करोड़ की अवैध ड्रग्स, दो तस्कर भी गिरफ्तार
Suddenly the roadways bus coming to Jaipur started burning, there was panic among the passengers.
Next Article
Bus Fire Video: अचानक धू-धू कर जलने लगी जयपुर आ रही रोडवेज बस, सवारियों में मची अफरा तफरी
Close
;