विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

अर्जुन मेघवाल की बचाव में आए अनुराग ठाकुर, बताया बीजेपी का समर्पित नेता

भीलवाड़ा प्रवास पर आए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने करीब डेढ़ दर्जन स्थानों पर परिवर्तन संकल्प यात्रा की सभाओं को संबोधित किया.केंद्रीय मंत्री ने भाजपा से निलंबित विधायक कैलाश मेघवाल की लगाए आरोपों के जवाब में कहा, देखिए भाजपा किसी एक व्यक्ति के आधार पर चलने वाली पार्टी नहीं, यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है. किसी एक परिवार से बंधी हुई नहीं है

Read Time: 3 min
अर्जुन मेघवाल की बचाव में आए अनुराग ठाकुर, बताया बीजेपी का समर्पित नेता
केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर
Bhilwara:

शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल को भाजपा ने पार्टी से निलंबित कर दिया है, लेकिन निलंबित विधायक के केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पर दागे गए सवाल नेताओं का पीछा नही छोड़ रहे हैं. भीलवाडा सर्किट हाउस में केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रेसवार्ता में भी दोनों मेघवाल राजनेताओं का मुद्दा छाया रहा. भाजपा भी अपने केन्द्रीय नेता के पक्ष में मुखर रूप से सामने आ गई है. 

मैं पिछले काफी समय से केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं, वह पार्टी के एक समर्पित कार्यकर्ता हैं,

अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री

कार्यकर्ताओं की पार्टी है भाजपा

इससे पूर्व भीलवाड़ा प्रवास पर आए केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने करीब डेढ़ दर्जन स्थानों पर परिवर्तन संकल्प यात्रा की सभाओं को संबोधित किया.केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने निलंबित विधायक कैलाश मेघवाल की लगाए आरोपों के जवाब में कहा, देखिए भाजपा किसी एक व्यक्ति के आधार पर चलने वाली पार्टी नहीं, यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है. किसी एक परिवार से बंधी हुई नहीं है. यहां कोई गांधी परिवार की तरह गुलाम नहीं है किसी परिवार का, आज कार्यकर्ताओं के समर्पण भाव के चलते ही हम यहां तक पहुंचे हैं, जिससे एक आम गरीब मां का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना है. 

जहां तक केंद्रीय मंत्री मेघवाल की बात है तो मैं जानता हूं. वह बड़े लीडर हैं उनका न केवल राजस्थान बल्कि देश भर में अच्छा काम रहा है. उनका योगदान रहा है वह एक सामान्य परिवार में जन्मे और अफसर से राजनीतिक सफर में आए और केंद्रीय मंत्री बने.         -अनुराग ठाकुर

विपक्ष कर रहा है बांटो और राज करो की राजनीति

इंडिया गठबंधन के सवाल पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलना भी पसंद नहीं है. उन्होंने कहा, हमारा संविधान सभी को अपने-अपने हिसाब से धर्म मानने का अधिकार देता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष बांटों और राज करो के सिद्धांत पर काम कर रहा है. कुछ लोग सनातन को समाप्त करने की बात कर रहे है ये वो लोग है जो अपनी गुलामी वाली मानसिकता की सोच ऐसे बयानों से जग जाहिर करते हैं.

भाजपा की सर्किट हाउस में रात 11:30 बजे हुई प्रेस वार्ता में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ सांसद सुभाष बाहेड़िया, जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत, प्रवक्ता कैलाश सोनी महावीर समदानी वह अंकुर बोर्ड देवी मौजूद थे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close