दिल्ली से लौटते ही जयपुर की सड़कों पर निकले सीएम भजनलाल, अव्यवस्थाओं से हुए अधिकारियों पर नाराज

सीएम भजनलाल शर्मा ने जब जयपुर में बारिश की वजह से अव्यवस्था देखी तो उन्होंने व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान में मानसून की तेज बारिश लगातार अपना कहर बरपा रही है. बारिश की वजह से राजधानी जयपुर के हालत भी बुरी तरह बिगड़ गए हैं. ऐसे में दिल्ली से लौटते ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर की सड़कों पर शहर का जायजा लेने निकल पड़े. सीएम ने जयपुर में अतिवृष्टि इलाकों का करीब  साढ़े 3 घंटे तक जायजा लिया. वहीं इस दौरान उन्होंने जयपुर में दिख रही अव्यवस्थाओं की वजह से अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त किया.

सीएम भजनलाल शर्मा ने जब जयपुर में बारिश की वजह से अव्यवस्था देखी तो उन्होंने व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. इस दौरान CMO और जिला प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा स्थानीय विधायक भी साथ रहे.

सीएम ने अधिकारियों को दिये कड़े निर्देश

मुख्यमंत्री ने सबसे पहले जगतपुरा में नंदपूरी अंडरपास पर जलभराव की स्थिति देखी. बी टू बाईपास होते हुए महारानी फ़ार्म दुर्गापुरा मानसरोवर और उसके बाद सीकर रोड पर स्थितियों का जायज़ा लिया. सीएम ने कई जगह व्यवस्थाओं के दुरुस्त नहीं होने पर अधिकारियों पर नाराजगी ज़ाहिर की. सीएम ने कहा जलभराव की स्थिति जल्द से जल्द ठीक होनी चाहिए. आपदा प्रबंधन कार्यों में तेज़ी लाई जाए. अधिकारी लगातार क्षेत्र के दौरे करते रहे कंट्रोल रूम में आने वाली सूचनाओं पर तुरंत एक्शन होना चाहिए. आमजन को होने वाली परेशानियों का तुरंत समाधान होना चाहिए.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा भी कर सकते हैं. क्योंकि राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में पानी भरा है.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः जयपुर में सेना के जवान को निर्वस्त्र करके पुलिस ने पीटा, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ACP को लगाई फटकार