विज्ञापन

दिल्ली से लौटते ही जयपुर की सड़कों पर निकले सीएम भजनलाल, अव्यवस्थाओं से हुए अधिकारियों पर नाराज

सीएम भजनलाल शर्मा ने जब जयपुर में बारिश की वजह से अव्यवस्था देखी तो उन्होंने व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

दिल्ली से लौटते ही जयपुर की सड़कों पर निकले सीएम भजनलाल, अव्यवस्थाओं से हुए अधिकारियों पर नाराज

Rajasthan News: राजस्थान में मानसून की तेज बारिश लगातार अपना कहर बरपा रही है. बारिश की वजह से राजधानी जयपुर के हालत भी बुरी तरह बिगड़ गए हैं. ऐसे में दिल्ली से लौटते ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर की सड़कों पर शहर का जायजा लेने निकल पड़े. सीएम ने जयपुर में अतिवृष्टि इलाकों का करीब  साढ़े 3 घंटे तक जायजा लिया. वहीं इस दौरान उन्होंने जयपुर में दिख रही अव्यवस्थाओं की वजह से अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त किया.

सीएम भजनलाल शर्मा ने जब जयपुर में बारिश की वजह से अव्यवस्था देखी तो उन्होंने व्यवस्थाओं को सुधारने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. इस दौरान CMO और जिला प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा स्थानीय विधायक भी साथ रहे.

Latest and Breaking News on NDTV

सीएम ने अधिकारियों को दिये कड़े निर्देश

मुख्यमंत्री ने सबसे पहले जगतपुरा में नंदपूरी अंडरपास पर जलभराव की स्थिति देखी. बी टू बाईपास होते हुए महारानी फ़ार्म दुर्गापुरा मानसरोवर और उसके बाद सीकर रोड पर स्थितियों का जायज़ा लिया. सीएम ने कई जगह व्यवस्थाओं के दुरुस्त नहीं होने पर अधिकारियों पर नाराजगी ज़ाहिर की. सीएम ने कहा जलभराव की स्थिति जल्द से जल्द ठीक होनी चाहिए. आपदा प्रबंधन कार्यों में तेज़ी लाई जाए. अधिकारी लगातार क्षेत्र के दौरे करते रहे कंट्रोल रूम में आने वाली सूचनाओं पर तुरंत एक्शन होना चाहिए. आमजन को होने वाली परेशानियों का तुरंत समाधान होना चाहिए.

Latest and Breaking News on NDTV

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा भी कर सकते हैं. क्योंकि राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में पानी भरा है.

यह भी पढ़ेंः जयपुर में सेना के जवान को निर्वस्त्र करके पुलिस ने पीटा, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ACP को लगाई फटकार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान की मोहना सिंह की कहानी, स्क्वाड्रन लीडर की जिम्मेदारी के साथ 8 साल बाद फिर रच दिया इतिहास
दिल्ली से लौटते ही जयपुर की सड़कों पर निकले सीएम भजनलाल, अव्यवस्थाओं से हुए अधिकारियों पर नाराज
'Passenger train collision near Bundi railway station', NDRF told the truth when officials reached the spot
Next Article
'बूंदी रेलवे स्टेशन के पास पैसेंजर ट्रेन की भिड़ंत', अधिकारी मौके पर पहुंचे तो NDRF ने बताया ये मॉक ड्रिल
Close