विज्ञापन

Rajasthan Politics: राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- 'घबराकर विधानसभा नहीं आ रहे अशोक गहलोत'

Madan Dilawar Jodhpur Visit: जोधपुर दौरे पर आए राजस्थान के शिक्षा मंत्री ने कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों संग बैठक की. इस दौरान उन्होंने अशोक गहलोत समेत कांग्रेस के तमाम नेताओं को अपने निशाने पर ले लिया.

Rajasthan Politics: राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- 'घबराकर विधानसभा नहीं आ रहे अशोक गहलोत'
मदन दिलावर.

Rajasthan News: जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने रविवार को शहर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी के साथ-साथ अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा. दिलावर ने कहा, 'राहुल गांधी ने हिंदू को हिंसक बताया है. उनके अनुसार हिंदू हत्यारा है. यह केवल हिंदू का ही नहीं, बल्कि पूरे देश का अपमान है. जनता इसको बर्दाश्त नहीं करेगी और आने वाले समय में इसका बदला लेगी.' उन्होंने कांग्रेस पार्टी से जुड़े हिंदू लोगों को अपील करते हुए कहा कि यदि थोड़ी भी इंसानियत बाकी है तो इस बयान को ध्यान में रखकर तुरंत पार्टी छोड़ दो. यह आवश्यक नहीं कि वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़ें, लेकिन देश विरोधी पार्टी को छोड़ना हितकर है.

25 जून को संविधान हत्या दिवस मनाए जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मदन दिलावर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संविधान की हत्या की जिम्मेदार है. इमरजेंसी लगाकर उन्होंने संविधान की हत्या की है. देश के वो लोग जो संविधान की रक्षा के लिए आगे आए, कांग्रेस ने उनको जेल में डाला, उनको यातनाएं दीं. अब यह समय है कि हकीकत जनता को बताई जाए. लोकतंत्र में बाधा डालने वाले लोगों को बेनकाब किया जाए. इसलिए अब 25 जून को संविधान हत्या दिवस मनाया जाएगा.

'सत्ता पक्ष से घबरा रहे गहलोत'

इस मौके पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी जुबानी हमला बोला. दिलावर ने कहा कि अशोक गहलोत ने कभी भी फोन टैपिंग की बात नहीं स्वीकारी, जबकि उनके बेहद करीबी लोकेश शर्मा ने उपमुख्यमंत्री सचिन के फोन टैपिंग की बात जाहिर की है. दिलावर ने गहलोत पर उनसे बड़ा झूठा आदमी नहीं होने की बात कहते हुए कहा कि उनके ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने उनके झूठ को बेनकाब कर फोन टाइपिंग करने की बात स्वीकारी है. मदन दिलावर ने कहा कि गहलोत ने ईमानदारी का चोला पहनकर कितना भ्रष्टाचार किया होगी, इसकी कल्पना अब की जा सकती है. मदन दिलावर कहा कि अशोक गहलोत का सहयोगी ही उनकी पोल रहा है और फोन टैपिंग के मामले को लेकर ही वह विधानसभा में सत्ता पक्ष से घबराकर नहीं आ रहे हैं.

जल्द शुरू करें क्रियान्वयन कार्य

वहीं प्रभारी मंत्री मदन दिलावर की अध्यक्षता में परिवर्तित बजट 2024-25 की घोषणाओं के त्वरित एवं समयबद्ध क्रियान्वयन समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई. बैठक में प्रभारी मंत्री दिलावर ने सभी विभागीय अधिकारियों को बजट घोषणाओं के समय पर कार्य पूर्ण करने के लिए आवश्यक कार्यवाही प्रारंभ करने के निर्देश दिए. प्रभारी मंत्री ने कहा- बजट घोषणाओं के समयबद्ध क्रियान्वयन में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं हो. उन्होंने जिले से संबंधित सभी बजट घोषणाओं की एक-एक कर समीक्षा की और अब तक की प्रगति जानी. उन्होंने कहा कि उच्च स्तर पर इनकी नियमित समीक्षा होगी. बजट में बिजली, पानी, सड़क, अस्पताल से सहित आमजन के लिए जो भी घोषणाएं की गई हैं उनकी क्रियान्विती के लिए जल्द से जल्द कार्य शुरू किए जाएं ताकि आमजन को अधिक से अधिक राहत मिले.

ये भी पढ़ें:- आखिर सदन में प्रमुख विभागों की मांगों पर बहस से क्यों डर गई राजस्थान सरकार?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
Rajasthan Politics: राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, बोले- 'घबराकर विधानसभा नहीं आ रहे अशोक गहलोत'
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close