विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: नए घर में शिफ्ट हुए अशोक गहलोत, बोले- 'रिमोट कंट्रोल से चल रही भजनलाल सरकार, CS हैं डी फैक्टो सीएम'

Ashok Gehlot New House: नए घर में शिफ्ट होते ही कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने प्रदेश की भजनलाल सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि यह सरकार रिमोट कंट्रोल से चल रही है. वास्तव में चीफ सेक्रेट्री ही सीएम का काम कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: नए घर में शिफ्ट हुए अशोक गहलोत, बोले- 'रिमोट कंट्रोल से चल रही भजनलाल सरकार, CS हैं डी फैक्टो सीएम'
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) आज सीएम आवास (CM House) से अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. अब वे सिविल लाइंस पर स्थिति 49 नंबर बंगले में रहेंगे. ये वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के आवास के ठीक सामने वाला घर है. नए घर में शिफ्ट होते ही कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है, जिसमें उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

सीएम से ज्यादा पावर डिप्टी सीएम के पास

गहलोत ने कहा, 'राजस्थान की भजनलाल सरकार 'रिमोट कंट्रोल' से चल रही है. वास्तव में चीफ सेक्रेट्री सुधांश पंत मुख्यमंत्री का काम कर रहे हैं. वे ही राजस्थान के डी फैक्टो सीएम हैं. सीएम से ज्यादा यहां डिप्टी सीएम की चलती है. उनके पास ज्यादा पावर है.' इस दौरान अशोक गहलोत ने राजीव गांधी युवा मित्र योजना को बंद करने वाले प्रदेश सरकार फैसले को वापस लेने की भी मांग उठाई और कहा कि इसे वापस शुरू किया जाना चाहिए.

'जिनको भाजपा में जाना है वो जल्दी जाएं'

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में भी गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'लोक सभा चुनाव आ रहा है. हमें 40% वोट मिले हैं. हमें उम्मीद है कि हम सांसद चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. लेकिन जिनको भाजपा में जाना है वो जाए. जिनका मन नहीं लग रहा है वो जल्दी जाएं. हमें कंफ्यूजन में रखें. जिनपे दबाव है, ईडी-इनकम टैक्स का, वे जल्दी चले जाएं. उनका मैं क्या कर सकता हूं.' 

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close