विज्ञापन
Story ProgressBack

Heart Attack: केस की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, परिवार में छाई शोक की लहर

राजस्थान में एक पुलिसकर्मी हर दिन की तरह अपना काम करने निकलें, तभी एक मुकदमे के सिलसिले में जांच करने के दौरान उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया.

Read Time: 2 min
Heart Attack: केस की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत, परिवार में छाई शोक की लहर
मृतक एएसआई उदयभान सिंह (फाइल फोटो)

Death due to Heart Attack: राजस्थान में ऑनड्युटी पर तैनात पुलिसकर्मी की मौत से पुलिस महकमों में शोक की लहर छा गई. धौलपुर के सैपऊ पुलिस थाने में तैनात एएसआई उदयभान सिंह की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वह भरतपुर जिले में किसी मुकदमा के सिलसिले में जांच करने गए थे. लेकिन रास्ते में ही उनको दिल का दौरा पड़ गया और मौत हो गई. एएसआई की मौत की खबर से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई.

गांव में छाया मातम

सैपऊ थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया एएसआई उदयभान सिंह निवासी खेरली गुर्जर जिला भरतपुर सैंपऊ पुलिस थाने में तैनात थे. शनिवार सुबह मुकदमा के सिलसिले में जांच करने भरतपुर रवाना हुए थे. लेकिन रास्ते में ही उनको हार्ट अटैक आ गया. जिससे उनकी मौत हो गई. एएसआई उदयभान सिंह की डेड बॉडी को उनके गांव खेरली गुर्जर पहुंचाया गया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना से परिजनों में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

अंतिम संस्कार में सलामी देने के लिए पुलिस का दल उनके गांव रवाना किया है. सम्मान के साथ उनको अंतिम विदाई दी जाएगी. पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा, एडिशनल एसपी मनोज कुमार शर्मा और सीओ आनंद राव अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके गांव पहुंच गए हैं.

पुलिस के लिए बड़ी क्षति: एसपी

सैंपऊ पुलिस थाने में तैनात एएसआई उदयभान सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो जाने पर पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा ने शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा एएसआई उदयभान सिंह के पुलिस की सेवा में सराहनीय और नेक काम रहे थे. उनके निधन से पुलिस विभाग को बड़ी क्षति हुई है. उनकी कार्यशैली को हमेशा याद किया जाएगा. पुलिस के प्रति उनका समर्पण एवं सेवा भाव सराहनीय रहा था.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: काली सिंध थर्मल पावर प्लांट में अचानक खुला सेफ्टी वॉल्व, एक मजदूर गंभीर रूप से झुलसा, दो घायल 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close