विज्ञापन

उदयपुर में ऑडी ने DIG के बेटे को मारी टक्कर, सिर में लगी गंभीर चोट; अस्पताल में भर्ती

उदयपुर के मॉली कॉलोनी में ऑडी ने ठेलों पर फल खरीद रहे लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में 3 से 4 लोग घायल हो गए. एसीबी के डीआईजी राजेद्र गोयल का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया. 

उदयपुर में ऑडी ने DIG के बेटे को मारी टक्कर, सिर में लगी गंभीर चोट; अस्पताल में भर्ती
उदयपुर में सड़क हादसे में एसीबी के डीआईजी का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Accident: उदयपुर में 16 जून की रात करीब 10:45 बजे काले रंग की ऑडी ने चार-पांच लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में एसीबी के डीआईजी राजेंद्र गोयल का बेटा ऑडी के चपेट में आ गया. घायल डीआईजी के बेटे को उदयपुर के राजकीय एमबी अस्पताल पहुंचाया. देर रात एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. 

DIG के बेटे के सिर में लगी चोट 

उदयपुर जिला कलेक्टर के साथ प्रशासनिक अमला भी रात में उदयपुर के राजकीय अस्पताल पहुंचा. राजेंद्र गोयल के बेटे के सिर में आई गम्भीर चोट आई है. सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज चल रहा है. पुलिस ने कार के मालिक का पता लगा रही है. बताया जा रहा है कि कार चालक तेज रफ़्तार से कार चला रहा था.  प्रत्यक्षदर्शी बता रहे थे कि कार चालक शराब के नशे में धुत था. 

सड़क पर 4 ठेलों और 5 बाइक को मारी टक्कर 

ऑडी तेज रफ्तार में टेकरी से कुम्हारों का भट्टा की तरफ जा रही थी. तभी कार बेकाबू हो गई. सड़क किनारे खड़े फलों और खाद्य पदार्थों के 3-4 ठेलों को टक्कर मार दी. वहां खड़ी 4-5 बाइक और स्कूटी में भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. 

ड्राइवर कार लेकर भाग गया 

ठेलों पर रखा सामान सड़क पर बिखर गया. लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. दो एक ठेला संचालक सहित 4 लोगों को चोट लगी है. हादसे के बाद ड्राइवर कार लेकर कुम्हारों का भट्टा की तरफ भाग गया. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
उदयपुर में ऑडी ने DIG के बेटे को मारी टक्कर, सिर में लगी गंभीर चोट; अस्पताल में भर्ती
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close