बांसवाड़ा: सरकारी टीचर ने पत्नी को VIDEO कॉल करके लगाई फांसी, मौत; 3 महीने पहले हुई थी शादी

मृतक ने अंतिम बार अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात की थी. इसके बाद वह रस्सी बनाकर पंखे पर लटक गया. आशंका है कि कॉल पर पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र में एक सरकारी शिक्षक ने पत्नी से वीडियो कॉल के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक युवक की 3 पहले शादी हुई थी. मृतक की पत्नी अजमेर में ग्रेड सेकेंड टीचर के पद पर तैनात है. पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

किराए के मकान में रहता था शिक्षक

कालिंजरा थाना पुलिस के एएसआई लोकेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक बड़ोदिया उच्च माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक विनोद मीणा निवासी उलीयाना सवाई माधोपुर जो की फिलहाल बड़ोदिया में किराए से रहता था. ग्रामीणों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

3 महीने पहले हुई शिक्षक की हुई थी शादी

पुलिस ने बताया मृतक ने अंतिम बार अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात की थी. इसके बाद वह रस्सी बनाकर पंखे पर लटक गया. आशंका है कि कॉल पर पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ है. जानकारी में सामने आया कि मृतक की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी और पत्नी फिलहाल अजमेर जिले में ग्रेड सेकेंड टीचर के पद पर पोस्टेड है.

यह भी पढे़ं- 

चर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 आरोपी गिरफ्तार

सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर इंटरसिटी में की जनसुनवाई, यात्रियों ने मुख्यमंत्री के साथ ली सेल्फी

खाना खाते ही 6 बच्चों की तबियत बिगड़ी, 2 की मौत; फूड पॉइजनिंग की आशंका