विज्ञापन

चर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 आरोपी गिरफ्तार

पकड़े गए तीनों आरोपियों 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था. एडिशनल  एसपी ने बताया कि इसमें अब तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें से 5 लोगों की चार्ज शीट पेश हो चुकी है.

चर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 आरोपी गिरफ्तार
पकड़े गए तीनों आरोपियों की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. भरतपुर के चर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब तक इस हत्याकांड के 14 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. एडिशनल एसपी डॉ. लालचंद कायल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 4 सितंबर 2022 को मथुरा गेट थाना क्षेत्र स्थित सर्कुलर रोड पास के जघीना गेट पर इन बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर कृपाल जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

5 लोगों की चार्ज शीट पेश, 14 गिरफ्तार

पकड़े गए तीनों आरोपियों में शहर निवासी बंशीधर उर्फ बंसी पहलवान पर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा की ओर से 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था. इसके अलावा लोकेंद्र उर्फ लक्की जो गैंगस्टर कुलदीप जघीना का राइट हैंड था और भरत चौधरी उर्फ भोला को गिरफ्तार किया है. आरोपी भोला के खिलाफ 5 मामले दर्ज है. आरोपी के द्वारा दो बार जयपुर और एक बार भरतपुर में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. एडिशनल  एसपी ने बताया कि इसमें अब तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनमें से 5 लोगों की चार्ज शीट पेश हो चुकी है.

विवादित जमीन पर निर्माण से बढ़ा मामला

जानकारी के मुताबिक शहर में काली की बगीची शीशम रोड पर बड़े भूखंड को लेकर कृपाल जघीना और कुलदीप जघीना में विवाद चल रहा था. कुलदीप इस जमीन पर निर्माण करा रहा था, जबकि कृपाल ने इस पर स्टे ले लिया था. इसके बाद दोनों में ठन गई और दोनों एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए. 4 सितंबर 2022 को कृपाल जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- राजस्थान हाइकोर्ट के 75 वर्ष पूरे होने पर जोधपुर पहुंचे PM मोदी, कही ये बड़ी बातें

सीएम भजनलाल शर्मा ने जोधपुर इंटरसिटी में की जनसुनवाई, यात्रियों ने साथ में ली सेल्फी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट, IMD की नई भविष्यवाणी 
चर्चित कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 आरोपी गिरफ्तार
Former CM Ashok Gehlot on Delhi tour to meet party high command, may get big responsibility
Next Article
Rajasthan Politics: पार्टी आलाकमान से मिलने दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, क्या मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी?
Close